मेरा बिलासपुर

नाबालिग लड़की को भगाया…आरोपी की मां ने आरोपी से जबरदस्ती कराया शादी…पूछताछ में पीड़िता ने सुनाई आपबीती

बिलासपुर—पुलिस ने नाबालिक लडकी को भगाने के जुर्म में आरोपी और उसके मां को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए दोनो आरोपी मुंगेली जिला के रहने वाले हैं। भगाने के बाद आरोपी और उसकी मां ने जबरदस्ती शादी कराया है। आईपीसी की धारा 363 376 34 और 4 पाक्सो एक्ट के तहत दोनों को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल दाखिल कराया गया है। आरोपियों का नाम करन लहरे और दिव्या लहरे है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

तालापारा निवासी रविदास टोण्डे ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि नाबालिक पुत्री को अज्ञात व्यक्ति  भगाकर ले गया है। मामले में सिविल लाइन पुलिस ने तत्काल अपराध दर्ज किया। विवेचना के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी और उसकी मां  नाबालिक लडकी को अपने साथ लेकर फरार है।

जानकारी के बाद पुलिस कप्तान रजनेश सिंह ने पीडिता को तत्काल बरामद करने का निर्देश दिया। सिविल लाइन पुलिस ने मौके पर पहुचकर आरोपी करन लहरे और मां दिव्या लहरे को हिरासत मे लिया। कब्जे से नाबालिक पीडिता को भी बरामद किया। पूछताछ के दौारन नाबालिक ने बताया कि आरोपी ने बहला पुसलाकर भगाया। अपनी मां दिव्या लहरे गुडगांव सी बी टेक दिल्ली स्थित घर लेकर गया।

गुड़गांव में ही आरोपी करन लहरे की मां ने शिव मंदिर में दोनो का जबरदस्ती शादी कराया। इस दौरान आरोपी ने शारीरिक संबंध भी बनाया। पुलिस ने करन लहरे और मां दिव्या लहरे को गिरफ्तार कर न्यायालय के हवाले किया है।

Back to top button
close