बाड़ी में छिपाकर रखा मोटरसायकल.. पुलिस की कार्रवाई..आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर—- कोटा पुलिस ने मोटरसायकल चोरी के आरोपी को पेन्ड्रा से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पहले तो पीड़ित को नौकरी लगाने के लिए कोटा बुलाया। इसके बाद उसकी मोटरसायकल और मोबाइल छीनकर फरार हो गया। शिकायत के बाद कोटा पुलिस ने गहन छानबीन के बाद आरोपी को उसके ही घर में धर दबोचा।

                  कोटा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सल्का थाना तखतपुर निवासी वेदप्रकाश ने थाना पहुंचकर बताया कि पेन्ड्रा निवासी कृतिक कमार ने उसके साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। अपनी शिकायत में वेद प्रकाश यादव ने बताया कि पेन्ड्रा निवासी कृतिक कुमार जायसवाल से उसकी मुलाकात कोटा में हुई थी। कृतिक कुमार ने उसे बजाज फायनेन्स में नौकरी लगाने का आश्वासन दिया। दोनों मुलाकात के दौरान एक दूसरे को मोबाइल नम्बर भी दिया।

         प्रार्थी ने जानकारी दी कि 2 जनवरी 2021 को कृतिक कुमार ने उसे कोटा बुलाया। अपने साथी के साथ होन्डा शाइन सीजी 10 एके..2361 पर सवार हो कर कोटा गए। नाका चौक पर कृतिक जायसवाल से मुलाकात हुई। इसके बाद तीनो होन्डा शाइन से गनियारी आए। अस्पताल के सामने यकायक आरोपी मोटरसायकल समेत दोनों की मोबाइल लेकर फरार हो गया।

            कोटा पुलिस के अनुसार शिकायत के बाद जांच पड़ताल की गयी। मुखबीर से खबर मिली कि आरोपी आदतन बदमाश है। मोटरसायकल चोरी की घटना को अंजाम दिया है। खबर के बाद पुलिस टीम पेन्ड्रा पहुंची। आरोपी को उसके घर में पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने बेलगहना से भी एक काले रंग की मोटरसायकल सीजी 10 जेड 5658 को चुराया है। इस दौरान पुलिस ने लूट की दोनो मोबाइल को भी जब्त किया।

                पुलिस ने आरोपी को पकड़ने और मोटसायकल बरामदगी के बाद प्रार्थी को बुलाकर पहचान कराया। जरूरी कार्रवाई के बाद आईपीसी की धारा 392 के तहत अपराध कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।           

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *