सांसद और विधायक ने कहा..मुफ्त मिलेगा राशन.. मजदूरों को बताया..कुछ ऐसे होगा सबका विकास

बिलासपुर—रोजगार गारंटी के तहत् ग्राम सेलर और  धौरामुडा में चल रहे तालाब गहरीकरण के कार्य का सांसद अरूण साव और बेलतरा विधायक रजनीश सिंह ने किया। इस दौरान सांसद साव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का मिशन गांव, गरीब, किसानेों के साथ सबका विकास हो। 
 
                     सांसद अरूण साव, बेलतरा विधायक रजनीश सिंह गुरूवार को अल सुबह ग्राम सेलर और धौरामुड़ा का दौरा किया। इस दौरान दोनों नेताओं ने रोजगार गारंटी के तहत कराए जा रहे तालाब गहरीकरण कार्य का निरीक्षण किया। दोनों नेता मजबूरों से संवाद भी किया।
 
          सांसद साव ने कहा कि केन्द्र सरकार आगामी नम्बर माह तक बी.पी.एल राशन कार्डधारी परिवारो को मुफ्त में राशन देगी। बेलतरा विधानसभा क्षेत्र  के सेलर और धौरामुडा में चल रहे केन्द्र सरकार की रोजगार गारंटी योजना पर साव ने संतोष जाहिर किया। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मिशन गांव, गरीब, किसानों के साथ-साथ सबका साथ सबका विकास करना है।
 
                     बेलतरा विधायक रजनीश सिंह ने ग्रामवासियों से आव्हान किया कि यदि कोरोना संक्रमण बिमारी से अपनी और अपने परिवार को सुरक्षित रखना है तो वेक्सीन जरूर लगवाएं। इस दौरान रजनीश सिंह ने भी ग्रामीण क्षेत्रों के लिए विकास कार्य को लेकर जनकल्याणकारी योजनाओं से उपस्थित लोगों को रूबरू कराया। 
 
             सांसद और विधायक ने कहा कि सब एक जूट होकर ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाये। इससे पर्यावरण की रक्षा होगी। बढते प्रदुषण को रोका जा सकेगा।इस मौके पर जनपद उपाध्यक्ष विक्रम सिंह, भाजपा मंडल अध्यक्ष लक्ष्मी कश्यप, गंगा साहू, मनीदास मानिकपुरी, सुनील कश्यप, अशोक, मंजूरपहरी धौरामुडा के सरपंच सहित भाजपा कार्यकर्ता एवं ग्रामवासी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *