मध्यप्रदेश

MP News-भाजपा विधायक के पोते ने की खुदकुशी

MP News- मध्य प्रदेश के इंदौर में खिलचीपुर से भाजपा विधायक हजारीलाल दांगी के पोते विजय दांगी ने आत्महत्या कर ली है। वह कानून की पढ़ाई कर रहा था और पुलिस को दो पेज का सुसाइड नोट मिला है। मिली जानकारी के अनुसार इंदौर के गांधीनगर क्षेत्र में विजय दांगी रहता था, जिसकी उम्र 19 वर्ष थी। उसने सोमवार की देर रात आत्महत्या कर ली। वह एक निजी कॉलेज में कानून की पढ़ाई कर रहा था। पुलिस को मौके से दो पेज का सुसाइड नोट भी मिला है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

MP News-आधिकारिक तौर पर पुलिस ने कोई खुलासा नहीं किया है। मिली जानकारी के अनुसार, खिलचीपुर से भाजपा विधायक हजारीलाल दांगी के पोते विजय ने सोमवार रात को आत्महत्या की। उसके शव को अस्पताल ले जाया गया और पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

MP News-विजय के पिता बापू लाल दांगी भवन निर्माता हैं और उनकी खिलचीपुर में पुश्तैनी जमीन के साथ बड़ी खेती भी है। पुलिस को मौके से जो सुसाइड नोट मिला है उसमें उसने अपने माता-पिता सहित परिवार के अन्य सदस्यों से माफी मांगी है और भाई को लिखा है कि मम्मी-पापा का ध्यान रखना। इसके अलावा उसने अपने दोस्तों को लेकर भी कई बातें लिखी हैं।

MP News-उसने अपने सुसाइड नोट में आत्महत्या करने की वजह का साफ तौर पर कोई जिक्र नहीं किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। बताया गया है कि विजय दो भाई है। बड़ा भाई एमबीए की पढ़ाई कर रहा है, वहीं छोटे विजय ने इसी साल कानून की पढ़ाई के लिए दाखिला लिया था। वह जिस स्थान पर रहता था, वहां लड़कियां भी पेइंग गेस्ट थीं।

विजय को लेकर बताया गया है कि वह ज्यादा किसी से बातचीत नहीं करता था, मगर ऐसा क्या हुआ जो उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया, पुलिस अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। –आईएएनएस एसएनपी/एसकेपी

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close