MP News: डाक मतपत्र में गड़बड़ी की शिकायत, कलेक्टर को निलंबित करने की मांग

Shri Mi
1 Min Read

MP News।मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में डाक मतपत्र की पेटी खोलने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस ने कलेक्टर को निलंबित करने की मांग की है।

कांग्रेस ने एक वीडियो भी शिकायत में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन को सौंपा है।

कांग्रेस की ओर से कहा गया है कि बालाघाट कलेक्टर डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा द्वारा स्ट्रांग रूम से पोस्टल वोट निकालकर उनमें हेराफेरी करने का अनाधिकृत कृत्य किया गया है।

यह भी पढ़े

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को बालाघाट से कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा एक वीडियो भेजकर शिकायत प्रेषित की गई है, जिसमें कलेक्टर बालाघाट द्वारा जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों के कर्मचारियों द्वारा डाले गये पोस्टल वोट जो ट्रेजरी के स्ट्रांग रूम में पुलिस सुरक्षा में रखे थे।

उन्हें मतगणना से पूर्व अनाधिकृत रूप से निकलवाकर कर्मचारियों को सौंप दिये गये हैं, जिसमें कर्मचारियों द्वारा मनचाही छेड़छाड़ की जा रही है।

प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं संगठन प्रभारी राजीव सिंह और उपाध्यक्ष एवं चुनाव आयोग कार्य प्रभारी जेपी. धनोपिया ने कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल के साथ निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर उक्त संबंध में एक शिकायत सौंपते हुए कलेक्टर डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा सहित उक्त कार्य में शामिल सभी कर्मचारियों को निलंबित किये जाने की मांग की है।

यह भी पढ़े
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close