मध्यप्रदेश

MP News- मतदान कर्मियों की बस खड़े ट्रक से टकराई, होमगार्ड जवान की मौत

MP News/मध्य प्रदेश के मंदसौर संसदीय क्षेत्र में सोमवार को मतदान हुआ और मंगलवार को मतदान कर्मियों को कार्यस्थल छोड़ने जा रही बस सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में एक होमगार्ड जवान की मौत हो गई है, वहीं पांच से ज्यादा घायल हुए हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

MP News/पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मंदसौर संसदीय क्षेत्र में सोमवार को मतदान हुआ था। मतदान दलों का देर रात तक सामग्री लेकर जिला मुख्यालय पर पहुंचने का सिलसिला जारी रहा।

MP News/कई क्षेत्रों के मतदान कर्मी मंगलवार की सुबह अपने कार्यस्थल की तरफ लौटे।

बताया गया है कि मंदसौर से सुवासरा का एक दल बस से सवार होकर मंगलवार को अपने कार्य स्थल लौट रहा था। इसी दौरान सुवासरा में राठौर कॉलोनी के पास खड़े एक ट्रक में यह बस जा घुसी।

इस हादसे में एक होमगार्ड जवान की मौत हो गई, जबकि 5 से ज्यादा कर्मचारियों को चोटें आई हैं। इनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

राज्य के उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा ने इस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए एक्स पर लिखा, “मंदसौर जिले के सुवासरा के निकट चुनाव ड्यूटी में सेवारत कर्मचारियों को लेकर लौट रही बस और ट्राले की टक्कर में एक होमगार्ड जवान की मृत्यु और कर्मचारियों के घायल होने का समाचार दुखद है। दिवंगत जवान के प्रति भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित कर परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं। घायलों को पर्याप्त उपचार व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए स्थानीय अधिकारियों को निर्देश भी दिए हैं।”

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close