MP Politics: पूर्व मुख्यमंत्री के भाजपा में शामिल होने की चर्चाओं के बीच दिग्विजय सिंह का बड़ा दावा

Shri Mi

MP politics।मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके पुत्र छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ की भाजपा में शामिल होने की चर्चाओं के बीच पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बड़ा दावा किया है। उनका कहना है कि कमलनाथ का चरित्र किसी भी दबाव में न आने वाला है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलें को दिग्विजय सिंह ने खारिज किया और कहा, कमलनाथ जैसा व्यक्ति जिन्होंने अपनी राजनीति की शुरुआत कांग्रेस से की और जिन्हें हम सब इंदिरा जी का तीसरा पुत्र मानते है, उन्होंने हमेशा कांग्रेस का साथ दिया है और कांग्रेस के स्तंभ रहे।

कांग्रेस की ओर से कमलनाथ को दी गई जिम्मेदारियां का जिक्र करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि कमलनाथ को कौन सा पद नहीं मिला, उन्हें पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया। मध्य प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए और मुख्यमंत्री बनाए गए ।

सारे पद उनको मिले। मुझे नहीं लगता कि वह कांग्रेस छोड़ेंगे। ईडी का, आईटी का और सीबीआई का दबाव तो सब पर है, वह उन पर भी है लेकिन कमलनाथ का चरित्र दवाब में आने वाला नहीं रहा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close