सांसद अरूण की रेलमंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात..पैसेंजर ठहराव को लेकर हुई बात.कहा.लायसेंस को करें नवीन

बिलासपुर—सांसद अरुण साव ने गुरुवार को दिल्ली में रेल मंत्री पीयूष गोयल और रेलवे बोर्ड चेयरमैन सुनील शर्मा से मुलाकात की। इस दौरान सांसद ने पैसेंजर ट्रेनों का परिचालन प्रारंभ कराने की बात को सामने रखा। सांसद ने कहा कि चकरभाठा, बिल्हा, करगीरोड कोटा, खोंगसरा, बेलगहना और जयरामनगर स्टेशन में पहले की ही तरह एक्सप्रेस ट्रेनों को ठहराव दिया जाए। साथ ही बुधवारी बाजार  के व्यापारियों  और  ट्रैकमेनटेनर्स की समस्याओं को भी दूर किया जाए।
 
      सांसद अरूण साव गुरूवार को रेल मंत्री पीयुष गोयल और रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष सुनील शर्मा से मुलाकात की है। मुलाकात के दौरान सांसद साव ने कहा कि कोरोनाकाल में बंद किए गए पैसेंजर ट्रेनों का परिचालन अब तक प्रारंभ नहीं हो सका है। इससे यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए पैसेंजर ट्रेनों का परिचालन जनसुविधा की दृष्टि से शीघ्र प्रारंभ किए जाने की जरूरत है। 
 
               सांसद साव ने यात्रियों की मांग से अवगत कराते हुए  एक्सप्रेस ट्रेनों को पूर्ववत् चकरभाठा, बिल्हा, करगीरोड कोटा, खोंगसरा, बेलगहना और जयरामनगर स्टेशन में ठहराव दिए जाने की मांग की। साथ ही बुधवारी बाजार के व्यापारियों का लाइसेंस नवीनीकरण कर उनसे शुल्क लिए जाने का अनुरोध किया।  साव ने ट्रैकमेनटेनर्स की विभिन्न समस्याओं का शीघ्र निराकरण कराने की भी मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *