MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL 2024 के लिए किया जर्सी में बदलाव

Shri Mi

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (IPL 2024) ने बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाकर एक बड़ा कदम उठाया है। इस साझेदारी के साथ, टीम ने संयुक्त अरब अमीरात की राष्ट्रीय एयरलाइन एतिहाद एयरवेज के साथ एक प्रायोजन सौदा हासिल किया, जिससे एतिहाद सीएसके का मुख्य स्पोंसर बन गया।

न्यू जर्सी की शुरुआत: नए स्पोंसर सौदे का अनावरण करने के लिए चेन्नई के कलैवनार अरंगम में एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में मुकेश चौधरी, राजवर्धन हंगरगेकर, दीपक चाहर, सिमरजीत सिंह और टीम अधिकारियों जैसे सीएसके खिलाड़ियों की उपस्थिति देखी गई। इस कार्यक्रम में लगभग 2 हजार फैंस भी शामिल हुए, जिससे उत्साह और बढ़ गया।IPL 2024

सीएसके सीईओ की सोच: चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कासी विश्वनाथन ने महत्वपूर्ण साझेदारी पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि यह सहयोग पारंपरिक स्पोंसरशिप से परे है, जिसका लक्ष्य फैंस के लिए असाधारण अनुभव बनाना और खेल साझेदारी में नए मानक स्थापित करना है।

वायरल फर्स्ट लुक: घोषणा के बाद, चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी का फर्स्ट लुक तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैल गया। फैंस और सपोटर्स ने उत्सुकता से संशोधित जर्सी डिज़ाइन पर अपने विचार और प्रतिक्रियाएं साझा कीं, जिससे टीम के चारों ओर चर्चा बढ़ गई।IPL 2024

एतिहाद के साथ साझेदारी और कैटरीना कैफ को ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल करना सीएसके की नवाचार और फैंस के लिए आकर्षक अनुभव बनाने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। आईपीएल 2024 में नई जर्सी के डेब्यू के साथ, समर्थकों के बीच उत्साह चरम पर है क्योंकि वे नई ब्रांडिंग से सजे मैदान पर टीम के प्रदर्शन का इंतजार कर रहे हैं।

TAGGED: , ,
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close