MS Dhoni का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल, आप भी पहचान नहीं पाएंगे

नई दिल्‍ली-MS Dhoni Look : टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी भले इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास का ऐलान कर चुके हैं और वे अब भारत के लिए क्रिकेट नहीं खेलते, लेकिन इसके बाद भी अभी तक एमएस धोनी की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. वे लगातार किसी न किसी कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. खासकर अपने लुक के कारण वे लगातार सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. अब एमएस धोनी कुछ ही समय बाद आईपीएल में फिर से खेलने वाले हैं. इससे पहले एमएस धोनी का नया लुक सामने आया है. एमएस धोनी का ये नया लुक कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोग इसे देख रहे हैं और लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्‍त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास का ऐलान कर दिया था. एमएस धोनी का संन्‍यास लिए अब करीब एक साल होने जा रहा है. हालांकि इस बीच वे दो बार आईपीएल जरूर खेलते हुए नजर आए. कोरोना वायरस के कारण आईपीएल 2020 का सीजन यूएई में अक्‍टूबर नवंबर में खेला गया था. इसके बाद इस साल का आईपीएल अप्रैल में भारत में ही खेला गया, लेकिन कोविड 19 के कारण इसे बीच में ही रोक देना पड़ा. इस बीच अब बचे हुए मैच सितंबर अक्‍टूबर में ही यूएई में खेले जाएंगे.

इसमें फिर से एमएस धोनी सीएसके यानी चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की कप्‍तानी करते हुए नजर आएंगे. अब आईपीएल से पहले एमएस धोनी का नया लुक सामने आया है. एमएस धोनी की कुछ तस्‍वीरें msdhoni.07club नाम के टि्वटर हैंडल से शेयर की गई हैं. हालांकि ये साफ नहीं है कि धोनी की ये तस्‍वीरें कब की हैं और ये तस्‍वीरें नई हैं या फिर पुरानी ही हैं. लेकिन तस्‍वीरें नई जान पड़ती हैं. आईपीएल से पहले एमएस धोनी जगह जगह घूम रहे हैं, पिछले दिनों वे हिमाचल प्रदेश गए थे, जब उनकी पत्‍नी साक्षी धोनी ने इंस्‍टाग्राम पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की थी. एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली सीएसके के लिए आईपीएल 2020 का सीजन अच्‍छा नहीं गया था. आईपीएल के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ था, जब सीएसके प्‍लेआफ के लिए भी क्‍वालीफाई नहीं कर पाई थी. खुद एमएस धोनी का बल्‍ला भी उस तरह से नहीं बोला, जिसके लिए एमएस धोनी जाने और पहचाने जाते हैं. लेकिन इस साल यानी आईपीएल 2021 में टीम ने अच्‍छी वापसी की.

पहले मैच में टीम को भले हार मिली थी, लेकिन इसके बाद टीम ने अच्‍छा प्रदर्शन किया और लगातार मैच अपने नाम किए हैं. टीम ने अधूरे आईपीएल में सात मैच खेले हैं, जिसमें से उसे पांच में जीत मिली है. इस तरह से टीम के पास इस वक्‍त दस अंक हैं और टीम दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बाद प्‍वाइंट्स टेबल में दूसरे स्‍थान पर है. माना जा सकता है कि टीम अगर कुछ ही मैच और जीत ले तो भी प्‍लेआफ के लिए क्‍वालीफाई कर जाएगी. सीएसके अब तक तीन बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है. देखना होगा कि क्‍या टीम चौथी बार आईपीएल की ट्रॉफी कर पाएगी या नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *