इंडिया वाल

Teacher Recruitment Exam-शिक्षक भर्ती परीक्षा में पकड़ा गया मुन्ना भाई, अजय नाम के युवक की जगह दे रहा था एग्जाम

झुंझुनूं: Teacher Recruitment Exam – आरपीएससी द्वारा सेकेंड ग्रेड शिक्षक भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा में यहां से एक मुन्नाभाई आज पकड़ा गया. शहर के रोड नंबर तीन पर स्थित सुंदरम विद्या विहार स्कूल में बने परीक्षा केंद्र में एक डमी कंडीडेट मुन्ना भाई बनकर दूसरे कंडीडेट की जगह परीक्षा देने पहुंचा. जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली कि सुंदरम स्कूल में बने परीक्षा केेंद्र में अजय कुमार पुत्र श्रवण कुमार नाम के अभ्यर्थी की जगह कोई दूसरा युवक परीक्षा दे रहा है. जिस पर चिड़ावा डीएसपी सुरेश शर्मा तथा शहर कोतवाल सुरेंद्र देगड़ा के नेतृत्व में टीम ने दबिश दी.

अजय कुमार नाम के अभ्यर्थी की तलाश शुरू की गई. जिस कक्षा कक्ष में अजय की सीट थी. वहां पर परीक्षा दे रहे युवक से पूछताछ की तो वह घबरा गया और गोलमोल जवाब देने लगा.पुलिस को युवक पर शक हुआ उसने दूसरा परिचय पत्र दिखाने को कहा. युवक ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए कहा कि वह अजय नहीं, बल्कि संदीप है. इसके बाद पुलिस ने उसे स्कूल में ही अलग से पूछताछ की. 

चूरू जिले का रहने वाला है संदीप

प्रारंभिक जानकारी में बताया है कि वह चूरू जिले के सिद्धमुख क्षेत्र के घाघड़ा गांव का रहने वाला संदीप कुमार पुत्र किशनलाल है. अभ्यर्थी अजय कुमार पुत्र श्रवणकुमार उसका दोस्त है. वह अपने दोस्त की जगह परीक्षा देने आया है, लेकिन पुलिस इस मामले में आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है. वहीं, पुलिस अजय कुमार की भी तलाश कर रही है, जिसकी जगह पर संदीप परीक्षा देने आया था.

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS