खाना बनाने के विवाद पर टांगी से कर दी हत्या, हफ़्ते भर की खोजबीन के बाद आरोपी गिरफ़्तार..

Chief Editor
3 Min Read

तखतपुर ( टेकचंद कारड़ा ) । तख़तपुर थाना क्षेत्र के जुनापारा चौकी अंतर्गत ग्राम साल्हेडबरी में हुए अधेड़ व्यक्ति की हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार  ग्राम धुमां के आश्रित ग्राम साल्हेडबरी निवासी हरदेव ध्रुव पिता इंदल सिंह उम्र 48 वर्ष चरवाहे का काम करता है ।  अपने परिवार के साथ गांव में ही रहता है  । आर्थिक स्थिति ठीक नही होने के कारण पूरा परिवार इलहाबाद चला गया और घर की रखवाली के लिए हरदेव ध्रुव को घर में छोड दिया था ।  जो कि अपने मवेशियों  को चराने के लिए ग्राम देवरी निवासी दुखूराम केंवट को अपने साथ रखा हुआ था और प्रतिदिन दोनों जंगल तरफ बकरी चराने जाया करते थे । 5 अप्रैल  को सुबह 7 बजे गांव वाले हरदेव ध्रुव को घर अंदर जाते हुए देखे थे और उसके बाद दोपहर 1 बजे तक हरदेव ध्रुव घर में ही था ।  गांव में जब बकरी चराने के लिए उसे घर से निकलते हुए कोई नही देखा और घर के अंदर  से बकरी और बकरे की आवाज आ रही थी ।  तभी गांव की इंदो बाई बाडी की तरफ से अंदर जाकर देखी तो हरदेव ध्रुव खून से लथपथ पडा हुआ था और शरीर से बहुत मात्रा में खून बह चुका था  ।
 इसकी जानकारी उसने ग्राम पंचायत धुमां के सरपंच आशा ध्रुव को दी । जिसकी जानकारी जूनापारा चौकी प्रभारी प्रताप ठाकुर को दी। जहां चौकी प्रभारी ने तखतपुर थाना प्रभारी मोहन भारद्वाज को घटना की जानकारी दी  । मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा कि दुखूराम केंवट जो हरदेव ध्रुव के साथ रहता था वह घर और गांव में नही था ।  पुलिस ने दुखू केंवट की आसपास खोजबीन की पर उसके विषय में जानकारी नही मिली थी । आज आरोपी दुखीराम  ने बताया कि खाना बनाने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था और टांगी से ताबड़तोड़ वार कर दिया ।  जिससे मृतक की मौके पर ही मौत हो गयी थी।घटना वे बाद आरोपी फरार हो गया था ।जिसे जूनापारा पुलिस ने सप्ताह भर की खोज बिन के बाद गिरफ्तार कर लिया है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close