जोगी बोले बीजेपी नेता छत्तीसगढ़ के किसानो को मूर्ख न समझे

amit_jogi360x270रायपुर।राज्य सरकार द्वारा किसानों को बोनस दिए जाने की घोषणा पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए विधायक अमित जोगी ने कहा है कि दिल्ली में बैठे भाजपा के नेता छत्तीसगढ़ के किसानों को मुर्ख न समझे। भाजपा की “एक साल बोनस दो और पांच साल मत दो” निति और नियत से प्रदेश के किसान भली भाँती परिचित हैं। भाजपा सरकार और संगठन अगर वाकई छत्तीसगढ़ के किसानों की समस्याओं का अंत करने के प्रति गंभीर है तो पांच साल का बोनस और पाँचों साल का 2100 रुपये प्रति क्विंटल के हिसाब से धान का समर्थन मूल्य देकर चुनाव पूर्व किया अपना वादा निभाये। मुख्यमंत्री के सांसद पुत्र के विदेशी खातों में रखे अरबों डॉलर की रकम से वादों की पूर्ति की जानी चाहिए।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

                                    राज्य सरकार द्वारा आज की गयी घोषणा दरअसल सरकार की मजबूरी है और इस सरकार की इस विवशता का कारण है जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने गाँव गाँव में चलाया जा रहा “जन जन जोगी” अभियान जिसके अंतर्गत किसानों के घर जाकर कार्यकर्ता माननीय अजीत जोगी का 2500 रुपये प्रति क्विंटल समर्थन मूल्य का लिखित शपथ पत्र दे रहे हैं।

                                       दिल्ली में बैठे भाजपा के नेताओं द्वारा कराये गए सर्वे में इस बात का खुलासा होने के बाद ही घबराहट और मजबूरी में भाजपा ने यह कदम उठाया है जो की ऊंट के मुंह में जीरा समान है। किसानों को इस सरकार ने पिछले चार सालों से भूखा मरने छोड़ दिया है और अब मिठाई का एक टुकड़ा देकर छलावा कर रही है। जिस प्रदेश में मुख्यमंत्री सहित सभी मंत्रियों के विरुद्ध भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हों उनका किसान हित से सरोकार रखना केवल दिखावा मात्र है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *