मेरा बिलासपुर

कांग्रेस नेता भेड़िया,छाया वर्मा, मक्कड़ को नई जिम्मेदारी..आत्मजीत ने बताया…रिकार्ड मतो से होगी कांग्रेस प्रत्याशी की जीत

बिलासपुर—प्रदेश कांग्रेस सचिव नेता आत्मजीत सिंह मक्कड़ को कांग्रेस पार्टी ने हिमांचल प्रदेश के हमीरपुर लोकसभा स्थित हरोली का चुनाव आव्जर्बर बनाया गया है। राष्ट्रीय नेतृत्व की तरफ से दी गयी जिम्मेदारी को लेकर कांग्रेस नेता मक्कड़ ने खुशी जाहिर किया है। उन्होने बताया कि हरोली हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र का महत्वपूर्ण चुनावी केन्द्र है। प्रत्याशी को जिताने के लिए हम पूरी ताकत से अपना काम करेंगे। पूरा विश्वास है कि राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की अगुवाई में इस बार कांग्रेस को देश में रिकार्ड तोड़ सीट मिलना निश्चित है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

 राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश के तीन सीनियर नेताओं को हिमांचल प्रदेश के हम में चुनाव अभियान के दौरान पर्यवेक्षक बनाया है। इनमें प्रमुख नाम प्रदेश के पूर्व मंत्री अनिला भेड़िया,पूर्व राज्यसभा सांसद छाया वर्मा और प्रदेश कांग्रेस सचिव तखतपुर विधानसभा के उर्जावान नेता आत्मजीत मक्कड़ ऊर्ज संजू का नाम शामिल है।

राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी की तरफ से नाम की सूची जारी होेने पर युवा नेता आत्मजीत ने खुशी जाहिर किया है। उन्होने बताया कि खुशी इस बात की है कि हमें पार्टी ने सेवा के काबिल समझा है। इस देश में कांग्रेस की लहर चल रही है। राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे की अगुवाई मे इस बार कांग्रेस की रिकार्ड तोड़ निश्चित है।  19 मई को हिमाचल के लिए रवाना होंगे।

संजू ने बताया कि हमीरपुर लोकसभा स्थित हरोली क्षेत्र का पार्टी ने पर्यवैेक्षक की जिम्मेदारी दी है। हम अपनी टीम के साथ जिम्मेदारियों को गंभीरता से निभाएंगे। और प्रत्याशी को जिताएंगे भी।

                   

Back to top button
close