मेरा बिलासपुर

Anjali Arora का ये हॉट वीडियो देखकर ‘नहीं रहेगा काबू’, MMS कांड के बाद फिर हुईं ट्रेंड

Anjali Arora: सोशल मीडिया सेंसेशन के बाद कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ में नजर आईं एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा बीते दिनों MMS कांड (Anjali Arora MMS) की वजह से खूब सुर्खियों में रही थीं. कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था तो कई सपोर्ट में भी आए थे. हालांकि, बाद में उन्होंने साफ कर दिया था कि ये एडल्ट वीडियो उनका नहीं था. वहीं, अब अंजलि एक और वीडियो की वजह से सुर्खियों नें आ गई हैं. वो इस हॉट वीडियो (Anjali Arora Hot Video) में खुद को ‘सपनों की परी’ बताती दिखाई दे रही हैं. अंजली के इस सिजलिंग अंदाज पर फैंस फिदा हो गए हैं.

दरअसल, अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो व्हाइट रंग की शॉर्ट ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. वो इस ड्रेस में वॉक कर रही हैं और बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. शॉर्ट और बैकलेस ड्रेस में अंजलि की कातिलाना अदाएं इंटरनेट पर हलचल मचा रही हैं. वीडियो में अंजलि के बैकग्राउंड में उनका आने वाले म्यूजिक वीडियो का गाना सुनाई दे रहा है.अंजलि अरोड़ा ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘सपनों की परी’. बता दें कि अंजलि अरोड़ा का ये गाना 90s के दौर की सुपरहिट फिल्म ‘जोश’ के पॉप्युलर सॉन्ग ‘मेरे ख्यालों की मलिका’ का रीमेक वर्जन है.

अंजलि के इस गाने का टाइटल है ‘सपनों की परी’ जिसमें उनके साथ बिग बॉस फेम उमर रियाज नजर आ रहे हैं. इस रोमांटिक गाने में दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है. ये गाना रिलीज हो चुका है जिसे निकिता गांधी और साज भट्ट ने आवाज दी है.

अमर अग्रवाल करेंगे शिक्षकों को सम्मानित

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS