Anjali Arora: MMS कांड से चर्चा में आईं अंजलि अरोड़ा, अब iPhone 14 की वजह से हो रही हैं बुरी तरह ट्रोल

Anjali Arora: अपने कथित एमएमएस कांड (Anjali Arora MMS) से चर्चा में आईं अंजलि अरोड़ा को भी आईफोन (iPhone) का शौक है. कई हस्तियों की तरह उन्हें भी आईफोन 14 (iPhone 14) खरीदने के बाद खुशी हुई है. अंजलि को एयरपोर्ट पर देखा गया,  जहां उन्होंने अपने ब्रांड न्यू आईफोन 14 को पापाराजी के सामने गर्व से फ्लॉन्ट किया है. अंजलि अपना नया आईफोन दिखा कर काफी खुश नजर आ रही थीं. मगर चंद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें उनके कथित एमएमएस से जोड़ कर उन्हें ट्रोल करने लगे.

विरल भयानी के इंस्टाग्राम से शेयर किए गए इस वीडियो में अंजलि के खिलाफ कई भद्दे कमेंट्स किए हैं. वहीं चंद सोशल मीडिया यूजर्स ने आईफोन 14 खरीदने के लिए अंजलि को बधाई भी दी.

अंजलि अरोड़ा ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की तरफ से होस्ट किए गए रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में अपनी मौजूदगी को लेकर चर्चा में आईं हैं. अंजलि ने शो के दौरान अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी. शो के खिताब को अपना नाम करने वाले मुनव्वर फारूकी के साथ अपने प्यार को भी अंजलि सुर्खियों का हिस्सा रहगी हैं. जबकि बाद में शो से बाहर आने के बाद उन्होंने माना कि यह लव एंगल सिर्फ शो की टीआरपी के लिए था और वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

जबकि शो के दौरान मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा को पसंद करने वालों का दिल टूट गया. एक बड़ी चर्चा है कि अंजलि को सलमान खान के बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया है, हालांकि उन्होंने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है.

अंजलि अरोड़ा के वायरल एमएमएस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बातें चल रही हैं लेकिन इस मामले को लेकर अंजलि ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि वो इस वीडियो में नहीं हैं. एक यूट्यूब चैनल को दिए एक इंटरव्यू में अंजलि इस एमएमएस के बारे में बात करते हुए भावुक भी हो गई थीं. हालांकि, इसके बाद भी लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.