मेरा बिलासपुर

कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर सीएम की कुर्सी नहीं छोड़ेंगे अशोक गहलोत? ‘एक व्यक्ति एक पद’ को लेकर इशारों में कही यह बात

दिल्ली ।कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए नामांकन करने की अटकलों के बीच सीएम अशोक गहलोत ने अध्यक्ष बनने के बाद मुख्यमंत्री पद छोड़ने के सवाल पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष का चुनाव कोई भी लड़ सकता है. इसके अलावा गहलोत ने कहा कि हाईकमान जो कहेगा वो मैं मानूंगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मुझे बहुत कुछ दिया है. पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी, उसे बखूबी पूरा करेंगे और आलाकमान का हर एक आदेश मानेंगे.

सीएम ने कहा कि मैं हाईकामन के आदेश को मना नहीं कर सकता हूं. गहलोत ने कहा-  जो जिम्मेदारी मिलेगी निभाऊंगा. नामांकन के लिए कहा जाएगा तो करूंगा. पार्टी ने बहुत कुछ दिया, मेरे लिए पद अहम नहीं.

एक व्यक्ति एक पद के सवाल पर अशोक गहलोत ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष का चुनाव कोई भी लड़ सकता है, सीएम का पद इसके दायरे में नहीं आता. अशोक गहलोत ने यह भी कहा कि मेरा वश चले तो कोई पद ना लूं लेकिन साफ इशारा किया कि कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद भी वो सीएम की कुर्सी नहीं छोड़ना चाहते.

सीएम पद को लेकर अशोक गहलोत का बयान ऐसे वक्त में आया है जब राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने एक पद एक व्यक्ति के नियम का हवाला दिया है. 

कोरोना काल में रोटरी क्वीन्स की विशेष पहल..कार्यालयों को बांट रहे सेनेटाइजर मशीन..संक्रमण बचाव का दे रहे मंत्र
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS