बृजमोहन के ट्वीट पर CM का पलटवार,कहा-बुलडोजर दहशत और कुचलने का प्रतीक,यही भाजपाइयों की मानसिकता

रायपुर. मुख्यमंत्री ने दूधाधारी मठ स्थित संकट मोचन हनुमान जी, बालाजी भगवान और राम पंचायतन मंदिर में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम एवं माता जानकी की पूजा अर्चना की. उन्होंने महंत राजेश्री बलभद्र दास जी की समाधि के भी दर्शन किए. दर्शन के बाद सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा की. सीएम ने दी रामनवमी की सबको बधाई दी.सीएम बघेल ने कहा कि आज भगवान राम का दर्शन करने का अवसर मिला. शिवरीनारायण में भी भव्य आयोजन है. उसमें शामिल होना है. भगवान राम का छत्तीसगढ़ ननिहाल है. राम वन गमन पथ के जरिए पर्यटक स्थलों को हम बढ़ावा दे रहे हैं. बृजमोहन अग्रवाल के बुलडोजर वाले ट्वीट पर कहा कि बीजेपी वाले को सपने में बुलडोजर दिखता है. बीजेपी के दिल दिमाग में सिर्फ हिंसा और घृणा है.

बुलडोजर दहशत और कुचलने का प्रतीक है. बीजेपी के लोगों की प्रवृत्ति और मानसिकता यही रही है. कांग्रेस कभी तोड़ने की बात नही करती. दिलों को जोड़ने का काम करती है. खैरागढ़ उप चुनाव को लेकर कहा कि सरकार की योजनाओं पर हमें पूरा विश्वास है. कार्यकर्ताओं की मेहनत पर विश्वास है. खैरागढ़ की जनता पर विश्वास है. कांग्रेस को भारी बहुमत के साथ जीत मिलेगी. शिवरीनारायण में राम वन गमन परिपथ के लोकार्पण को लेकर बोले कि भगवान राम ने सबसे ज्यादा समय छत्तीसगढ़ में बिताया. यहां राम का ननिहाल भी है. हमारी कोशिश है कि छत्तीसगढ़ खनिज और नक्सल के लिए ना जाना जाए.

हर युग में हर काल में छत्तीसगढ़ का महत्वपूर्ण योगदान रहा है. त्रेता युग में भगवान राम ने यहां लंबा समय गुजारा. अर्जुन यहां आए थे. बौद्ध कालीन समय में सिरपुर में बड़ा विहार यहां स्थापित है. साहित्य से लेकर उपन्यास तक में छत्तीसगढ़ का बड़ा योगदान रहा है. इसे सहेजने की आवश्यकता है. सँवारने की आवश्यकता है और देश विदेश में प्रस्तुत करने की आवश्यकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *