CG-विधायक को अविलम्ब बर्खास्त कर गिरफ्तारी की मांग

महासमुंद।प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष मोतीलाल साहु ने महासमूंद के कांग्रेस विधायक विनोद चंद्राकर और उसके गुंडों द्वारा शहर के आबकारी कार्यालय के लिपिक लीलाराम साहु की बर्बर पिटाई पर गहरा आक्रोश व्यक्त किया है। श्री साहु ने विधायक को अविलंब गिरफ़्तार करते हुए उन्हें बर्खास्त करने की मांग की है।श्री साहु ने कहा कि जबसे कांग्रेस सत्ता में आयी है तबसे अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। शर्मनाक बात यह है कि कांग्रेस में विधायक और नेता भी सत्ता के अहंकार में पेशेवर अपराधियों जैसा व्यवहार करने लगे हैं। प्रदेश में सरगुज़ा से लेकर बस्तर तक विरोधी जनप्रतिनिधियों, जनता, पत्रकारों और शासकीय कर्मचारियों तक के साथ नृशंस वारदात करने से बाज़ नहीं आ रहे कांग्रेसी।

ऐसे में अत्यधिक कड़े कदम उठाने की ज़रूरत है। उन्होंने कहा कि समाज में इस वारदात को लेकर ज़बर्दस्त आक्रोश है। अगर तुरंत शासन ने कारवाई नहीं की, तो स्थिति नियंत्रण करना मुश्किल होगा।

भाजपा उपाध्यक्ष श्री साहु ने कहा कि क्योंकि चंद्राकर सत्ताधारी दल के विधायक हैं, अतः उनके पद पर रहते उनके ख़िलाफ़ निष्पक्ष कारवाई सम्भव नहीं है। ऐसे में सबसे पहले उनकी सदस्यता ख़त्म की जाय, इन्हें सभी पदों से हटाकर जल्द गिरफ़्तार किया जाय। उन्होंने विधायक और उनके गुंडों पर हत्या की कोशिश, शासकीय कार्य में बाधा डालने समेत सभी सुसंगत धाराओं के तहत मुक़दमा दर्ज करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *