मेरा बिलासपुर

भानुप्रतापपुर उपचुनाव काउंटिग-सावित्री 9592 वोट से आगे

कांकेर। भानुप्रतापपुर उपचुनाव की मतगणना जारी है. तीसरे राउंड के बाद सावित्री मंडावी 4596 वोटों से आगे निकल गई है। नेताम को 4359, सावित्री को 9592, कोर्राम को 4996 वोट मिले। दो राउंड की गिनती पूरी हुई। दूसरे राउंड में कोर्राम कांग्रेस से आगे निकल गए थे। वहीं 921 मतदाताओं को इनमें से कोई भी प्रत्याशी को वोट नहीं दिया है।बता दें कि भानुप्रतापपुर विधानसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव (Bhanupratappur Bypoll) का आज परिणाम आएगा. कांग्रेस विधायक मनोज मंडावी के निधन से यह सीट खाली हुई थी.

कांग्रेस ने यहां सहानुभूति का कार्ड खेलते हुए मनोज मंडावी पत्नी सावित्री मंडावी को चुनाव मैदान में उतार रखा है. वहीं बीजेपी ने उनसे मुकाबला करने के लिए पूर्व विधायक ब्रह्मानंद नेताम पर दांव लगा रखा है. यहां बीजेपी और कांग्रेस (BJP-Congress) के बीच कड़ा मुकाबला माना जा रहा है. छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर सीट पर हुए उपचुनाव को 2023 विधानसभा चुनाव का लिटमस टेस्ट माना जा रहा है. सावित्री मंडावी विकास के कामों को लेकर चुनाव मैदान में है. सावित्री मंडावी मनोज मंडावी की विरासत को लेकर आगे बढ़ रही है. वोटों की गिनती शुरू हो चुकी.

कांग्रेस के स्पीक अप इंडिया पर..झूठी कांग्रेस # हल्ला बोल..अमर का दनादन ट्विट..भाजपा फ्रंटलाइनर नेताओं ने.. कोरोना फ्रंटलाइनर्स पर जताई चिंता..
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS