मेरा बिलासपुर

Happy New Year 2023: CGWALL के सभी पाठकों को नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं

CGWALL की पूरी टीम की ओर से सभी पाठकों और देशवासियों को नए साल की हार्दिक बधाई.

भारत में नए साल (New Year 2023) का आगाज हो चुका है. देश भर में लोग खुशियां मना रहे हैं और नए साल का स्वागत कर रहे हैं. साल 2022 भी हर साल की तरह काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा. नए साल में देशवासियों को उम्मीद है कि हमारा देश नई ऊंचाइयों को छुएगा. हर देशवासी की कामना है कि देश के लोग खुशहाल हों और हर जाति, धर्म, लिंग, समुदाय के लोग प्रगति के रास्ते पर चलें. CGWALL परिवार की ओर से हम अपने पाठकों को नए साल की बधाई देते हैं. हम भी कामना करते हैं कि CGWALL के पाठकों के साथ-साथ पूरे देश के लोग स्वस्थ रहें और निरंतर प्रगति करें.

नया साल आते ही देशभर में जश्न मनाया जाने लगा है. देशभर के लोग अपनी-अपनी सुविधा के हिसाब से अपने-अपने शहरों के क्लब, पार्टी हॉल या अन्य मुख्य जगहों पर इकट्ठा हुए हैं और नए साल का स्वागत कर रहे हैं. देश के अलग-अलग हिस्सों में आतिशबाजी करके, ढोल-नगाड़े बजाकर, पारंपरिक गीत गाकर या धार्मिक आयोजन करके नए साल का इस्तकबाल किया जा रहा है.

राष्ट्रपति ने देशवासियों को दी शुभकामना

देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने नए साल की पूर्व संध्या पर देशवासियों के नाम अपना संबोधन दिया है. द्रौपदी मुर्मू ने अपने संबोधन में कहा, “नए साल की सुबह, नई ऊर्जा के साथ हमारे जीवन में नई खुशियां, लक्ष्य, प्रेरणा और बड़ी उपलब्धियां लेकर आए. आइए हम इस अवसर पर राष्ट्र की एकता, अखंडता और समावेशी विकास के लिए खुद को फिर से समर्पित करने का संकल्प लें. नए साल के अवसर पर, मैं सभी देशवासियों और विदेश में बसे सभी भारतीयों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देती हूं. मैं वर्ष 2023 में अपने गौरवशाली राष्ट्र और लोगों की प्रगति और समृद्धि की कामना करती हूं.”

ऑनलाइन दवा विक्रय पर पाबंदी की वकालत
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS