राज्यमंत्री और उनके रिश्तेदारों के 53 से ज्यादा जगहों पर इनकम टैक्स की रेड

जयपुर।प्रदेश के राज्यमंत्री और उनके रिश्तेदारों के 53 से ज्यादा जगहों पर इनकम टैक्स की की रेड पड़ी है। बुधवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे से आयकर टीम की छापेमारी चल रही है। टीम के साथ बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी और सीआरपीएफ जवान मौजूद हैं। कार्रवाई में लगभग 100 वाहनों का भी इस्तेमाल किया गया ह।मामला मिड डे मील की सप्लाई में गड़बड़ी से जुड़ा है। IT रेड के बाद बड़ी मात्रा में काली कमाई उजागर होने की आशंका है। आयकर विभाग की टीमें मंत्री और उनके रिश्तेदारों से जुड़े कारोबारी समूहों के घर, दफ्तर और अन्य ठिकानों पर सुबह-सुबह पहुंचीं। राज्यमंत्री के आवास पर भी सर्च की जा रही है।

कोटपूतली में मिड डे मील के कट्टे सप्लाई करने वाली जिस फैक्ट्री में छापेमारी हुई है, वह राजस्थान के गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव के परिजनों और रिश्तेदारों की बताई जा रही है।

जयपुर में राज्यमंत्री के सरकारी घर, निजी आवास, ऑफिस, मालवीय नगर में भी छापेमारी जारी है। आयकर विभाग के ऑपरेशन से अन्य कारोबारियों में भी हड़कंप मच गया है।

आयकर टीम मंत्री के आवास के साथ दफ्तर और अन्य ठिकानों पर कार्रवाई कर रही है। रेड में करीब 100 वाहन भी शामिल हैं। राजस्थान के साथ दिल्ली, महाराष्ट्र, उत्तराखंड में भी छापेमारी की जा रही है। राजस्थान में मिड डे मील में कमाई करने वालों पर छापामार कार्रवाई की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.