रोहित शर्मा की नाक से बह रहा था खून लेकिन डटे रहे, वीडियो देख कहेंगे- ‘वाह कप्तान!’

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज (Ind Vs SA T20) के दूसरे मैच में रोहित शर्मा ने गजब जीवट का परिचय दिया था. दरअसल गुवाहाटी में फील्डिंग करते हुए कप्तान के नाक से खून रिसने लगा था. इसके बाद उन्हें ट्रीटमेंट के लिए मेडिकल रूम भी जाना पड़ा लेकिन वह वापस मैदान पर लौटे और मोर्चा संभाला था. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस रोहित (Rohit Sharma) के जज्बे की खूब तारीफ कर रहे हैं.देश प्रदेश की अहम खबरों के लिए हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़े,यहाँ क्लिक कीजिये

Rohit Sharma Bleeding Video
दरअसल 12वें ओवर के दौरान कैमरे पर रोहित थोड़े असहज नजर आए थे जिसके बाद उनकी तबीयत ठीक नहीं होने की अटकलें लग रही थीं. गुवाहाटी के उमस भरे मौसम की वजह से उनकी नाक से खून बहने लगा था. उन्होंने पहले पानी से रूमाल भिगाकर रोकने की कोशिश की थी. उनके नाक से खून बहते देखकर दिनेश कार्तिक उनका हालचाल लेने तुरंत पहुंचे थे. फिर जब ब्लीडिंग नहीं रुकी तो वह मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैदान से बाहर निकले और डगआउट से ट्रीटमेंट करवाकर वापस मैदान पर डटे रहे थे. लौटने के बाद उन्होंने खास तौर पर अर्शदीप से बात भी की थी. रोहित की गैर-मौजूदगी में केएल राहुल ने टीम का नेतृत्व किया था.

टीम इंडिया ने सीरीज जीतकर रच दिया है इतिहास 
गुवाहाटी टी20 में रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारतीय टीम ने इतिहास रच दिया है और पहली बार घरेलू जमीन पर साउथ अफ्रीका को टी20 में हराकर सीरीज जीती है. साउथ अफ्रीका की ओर से डेविड मिलर का नाबाद शतक और क्विंटन डी कॉक की शानदार 69 रनों की पारियां बेकार गई और भारत ने 16 रनों से मैच जीत सीरीज अपने नाम कर लिया है. सीरीज का आखिरी मुकाबला इंदौर में खेला जाना है.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *