मेरा बिलासपुर

दिल्ली जाकर याद आती है महंगाई,यहां जनता की मुसीबत बढ़ाई-भाजपा

रायपुर। विधानसभा नेताप्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने दिल्ली में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के महंगाई के खिलाफ रैली को नौटंकी करार देते हुए कहा है कि वे दोहरी मानसिकता का प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली जाकर उन्हें महंगाई की याद आती है लेकिन छत्तीसगढ़ में जनता की मुसीबत बढ़ाने में कोई कसर बाकी नहीं रखी। केंद्र सरकार ने पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत में भारी कटौती की। देश के तमाम राज्यों ने जनता को राहत दी। किंतु भूपेश बघेल ने राज्य के लोगों को राहत देने की बजाय पीठ दिखा दी और अब दिल्ली में महंगाई पर भाषण देते हुए उन्हें जरा सा भी संकोच नहीं हो रहा? श्री चंदेल ने कहा कि भूपेश बघेल ने किसानों को कहीं का नहीं छोड़ा है। कर्जमाफी के नाम पर किसानों के साथ छल किया गया है। प्रदेश में 600 से अधिक किसानों, 10 हजार से अधिक युवाओं की आत्महत्या के मामले साबित कर रहे हैं कि भूपेश बघेल ने उनके साथ क्या किया है।

नेताप्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ में जो माफियाराज चला रहे हैं, किसानों के साथ धोखाधड़ी कर रहे हैं, गरीबों के 16 लाख मकान छीने हैं, आम जनता को जिस तरह निचोड़ रहे हैं, बेरोजगार युवाओं के साथ वादाखिलाफी कर रहे हैं, अनियमित कर्मचारियों के साथ जो फरेब किया है, सरकारी मुलाजिमों को धमकाकर जिस प्रकार उनका हक मार रहे हैं, वह इनकी असल तस्वीर पेश कर रहा है।

श्री नारायण चंदेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता, भूपेश बघेल जी की असलियत से वाकिफ है। कांग्रेस को यहां भी जनता का दंड भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS