इंडिया वाल

जीत से गदगद PM मोदी बोले-‘जीतेगा भाई जीतेगा,विकास ही जीतेगा’

_20171218_192031नईदिल्ली।गुजरात और हिमाचल में मिली जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली में बीजेपी हेडक्वाटर में कहा कि मैं सबसे पहले हिमाचल और गुजरात की जनता को शत-शत नमन करता हूं कि जिन्होंने विकास के रास्ते को चुना. उन्होंने कहा कि विकास के मार्ग से ही जनसमस्याओं का समाधान होगा. उन्होंने गुजरात और हिमाचल में जीत को बड़ी जीत बताया।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहा कि भारत को अगर आगे जाना है तो विकास की नई ऊचाइंयों को पार करना होगा।पीएम ने कहा कि जब उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव चल रहे थे तब बड़े जोर शोर से कहा जा रहा था कि GST के कारण यूपी के शहरों में बीजेपी खत्म हो जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।गुजरात की चुनाव से पहले भी ऐसी ही अफवाहें फैलाईं जा रही थी. महाराष्ट्र में ऐसी अफवाहें फैलाईं गईं, लेकिन बीजेपी को अभूतपूर्व समर्थन मिला।

यह जीत समान्य नहीं है. यह असमान्य विजय है. इस असामान्य विजय को प्राप्त करने में अमित शाह का अहम योगदान रहा, जिनके कारण लाखों कार्यकर्ता जी जान से लड़ते हैं.पीएम मोदी ने कहा कि इन सभी चुनावी नतीजों ने एक बात सिद्ध कर दी है कि देश रिफॉर्म के लिए तैयार है।पीएम ने कहा कि लोकतंत्र में चुनाव सरकार के कामकाज और लेखाजोखा होता है।

हिमाचल प्रदेश में जिस प्रकार से नतीजे दिखाए हैं वह इस बात के सबूत देते हैं तो अगर आप विकास नहीं करते हैं तो पांच साल के बाद जनता आपकों स्वीकार नहीं करेगी।पीएम ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता ने विकास के लिए वोट दिया है।

उपचुनाव-बिलासपुर तारबाहर में 12 बज़े तक 24 फ़ीसदी वोट पड़े

गुजरात चुनाव भारतीय जनता पार्टी के इतिहास में अभूतपूर्व चुनाव है.आज के वातावरण में अगर कोई सरकार पांच साल के बाद दोबारा जीत जाए तो उसका जीतना ही बहुत बड़ी बात है।पीएम ने कहा कि 30 साल से एक ही राज्य में लगातार विजयी होना बड़ी बात है. पीएम मोदी ने कहा कि साढ़े 6 करोड़ गुजराती एक हैं-नेक हैं।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS