इंडिया वाल

Road Accident: नए साल में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और कार में हुई जोरदार भिड़ंत, कार के परखच्चे उड़े

Road Accident: नए साल के पहले दिन एक दुख भरी खबरे सामने आई है

Nohar: नोहर विधानसभा क्षेत्र में पल्लू क्षेत्र के बिसरासर गांव में नया साल दुखों का पहाड़ लेकर आया. जहां देर रात्रि को भीषण सड़क दुर्घटना में कार सवार 5 युवकों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर घायल का उपचार जारी है. दुर्घटना की सूचना के बाद से ही पूरे गांव में शोक की लहर फैल गई.पल्लू पुलिस के अनुसार ट्रक और कार में हुई भीषण भिड़ंत के बाद कार सवार तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और तीन अन्य गंभीर घायलों को पल्लू चिकित्सालय लाया गया.

जहां दो अन्य घायलों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं एक घायल को गंभीर अवस्था में बीकानेर रेफर किया गया. दुर्घटना के बाद ट्रक पलट गया और ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पल्लू थाना प्रभारी गोपी राम ने बताया कि घटना शनिवार देर रात्रि की है. पुलिस को सूचना मिली कि रावतसर सरदारशहर मेगा हाईवे पर एक ट्रक व कार की भिड़ंत हो गई है.

थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में सवार 6 जनों को पल्लू के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया. जिसमे 3 युवकों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया तो वहीं अन्य दो की इलाज के दौरान मौत हो गई. एक घायल को गंभीर हालत में बीकानेर रेफर कर दिया. पांचों मृतक बिसरासर गांव के ही निवासी थे. हादसा बिसरासर मेघा हाईवे पर मौजूद गौशाला के नजदीक हुआ.

प्रथम दृष्टयता हादसे का कारण मेघा हाईवे पर कार का अचानक हाईवे पर चढ़ना माना जा रहा है. पुलिस ने बताया कि ईंटो से भरा हुआ ट्रक पल्लू से सरदारशहर की तरफ जा रहा था तो वहीं अचानक गांव से ही निकली कार हाइवे पर चढ़ी जिससे रफ्तार में आ रहा ट्रक सीधा कार में जा टकराया. हादसा इतना भंयकर था कि कार के परखच्चे उड़ गए.

सब्जी लेने जा रहे साइकल सवार को वाहन ने मारी टक्कर,मौत

पल्लू पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान राजू, नरेश कुमार, दानाराम, बबलू, मुरली सभी निवासी बिसरासर के रूप मे हुई है. तो वहीं दुर्घटना में गंभीर घायल अशोक कुमार निवासी बिसरासर को पल्लू के राजकीय चिकित्सालय से बीकानेर रेफर कर दिया गया है.

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS