ज्योतिष बताकर महिला को ब्लैकमेल और ज्यादती करने का आरोप, भविष्य बताने के लिए मांगता था न्यूड फोटो

राजधानी जयपुर (jaipur) में भविष्य बताने के नाम पर महिलाओं के साथ ज्यादती करने के मामले में पुलिस ने जयपुर एयरपोर्ट (jaipur airport) के एक कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जानकारी के मुताबिक शहर की रहने वाली एक पीड़ित महिला (woman blackmail) और उसके पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर जयपुर के पॉश एरिया में एक व्यक्ति को किडनैप (man kidnap) कर उसके साथ मारपीट कर थाने पहुंची जिसके बाद पूरा मामला सामने आया. पीड़ित महिला ने महेश नगर थाने (mahesh nagar police) पहुंचकर आरोप लगाया कि जयपुर एयरपोर्ट पर ग्राउंड स्टाफ के तौर पर काम करने वाला शुभम खंडेलवाल भविष्य बताने के नाम पर 2020 से उसके साथ ज्यादती कर रहा है. हालांकि महिला भी एयरपोर्ट पर आरोपी के साथ ही काम करती है.

अब बजाज नगर थाना पुलिस ने दंपत्ति व तीन अन्य लोगों को किडनैपिंग के मामले में गिरफ्तार किया है. वहीं महेश नगर थाना पुलिस ने रेप व ब्लैकमेल के आरोप में शुभम खंडेलवाल को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जल्द ही आरोपी के मोबाइल की एफएसएल जांच करवाई जाएगी.

ज्योतिष बनकर ब्लैकमेल और रेप करने का आरोप

महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी ने भविष्य बताने के नाम पर साल 2020 में उसे अपने जाल में फंसाया था, इसके बाद वह उस पर दबाव बनाकर ज्यादती करने लगा. पीड़िता ने बताया कि इस द दौरान उसकी शादी हो गई लेकिन आरोपी शुभम दूर रहने का कहने के बाद भी नहीं माना. महिला ने यह भी आरोप लगाया कि शादी होने के बाद आरोपी ने उसे जबरन ब्लैकमेल कर संबंध बनाने का भी दबाव बनाया.

वहीं महिला के पति के दुबई से लौटने के बाद उसने सारी आपबीती पति को सुनाई जिसके बाद महिला के पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर आरोपी को सबक सिखाने की योजना बनाई. इसके बाद महिला और उसके पति के दोस्तों ने तीन अन्य लोगों चंद्रशेखर, विशालसिंह, अभिषेक चौधरी के साथ बुधवार को शुभम को किडनैप कर लिया.

भविष्य बताने के लिए मांगता था न्यूड फोटो

पुलिस के मुताबिक आरोपी शुभम खंडेलवाल ने सोशल मीडिया पर कई फर्जी आईडी बना रखी है. पुलिस ने बताया कि आरोपी खुद को विदेश में रहने वाला ज्योतिष बताता है और लोगों का भविष्य बताने के नाम पर वह उनसे न्यूड फोटो मंगवाता है. पुलिस ने शुभम के मोबाइल में कई लड़कियों की न्यूड फोटो होने की संभावना भी जताई है. पुलिस अब इस मामले में कई पहलूओं से जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *