क्या माँ बनने के बाद आलिया के करियर पर लगेगा ब्रेक, रणबीर ने किया खुलासा

मुंबई।बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt) ने जब से अपनी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट की है, तभी से दोनों खबरों में बने हुए हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि आलिया की प्रेगनेंसी की खबर सुनकर फैंस शॉक हुए थे, हालांकि अब फैंस बेहद खुश हैं और बेसब्री से उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब आलिया और रणबीर का बेबी इस दुनिया में आएगा.

जहां होने वाले पापा रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म “शमशेरा” का प्रमोशन करने में व्यस्त चल रहें हैं, और मीडिया से बातचीत करने के दौरान वे पापा बनने की एक्साइटमेंट जाहिर कर रहें हैं. वहीं उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में यह बताया कि माँ बनने के बाद क्या आलिया अपने करियर से ब्रेक ले लेंगी.

वाइफ आलिया के बारे में बात करते हुए रणबीर कपूर कहते हैं, “मैं पांच साल से शादीशुदा हूं (In My Head). आलिया के रूप में मुझे एक बेहतरीन पार्टनर मिला है. वो बहुत ही हार्डवर्किंग हैं. उसने काफी कम उम्र में ही बहुत कुछ अचीव कर लिया है. लोग कह रहे हैं ना कि आलिया अपने करियर के पीक पर है और उन्होंने बच्चा कर लिया. लेकिन मैं जानता हूं कि आलिया ने मां बनने को लेकर कभी डिबेट भी नहीं किया है. यह भगवान की तरफ से मिला तोहफा है, जिसके हम दोनों ही शुक्रगुजार हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “अब वक्त बदल चुका है. मुझे पता है आलिया मां बनने के बाद भी अपने करियर को खूबसूरती से संभालेगी और बेहतर ही काम करेगी. कभी वो प्राइमरी पैरेंट होंगी, तो कभी मैं प्राइमरी पैरेंट बनूंगा. ऐसा नहीं है कि अब आलिया मां बन गई है, तो उनके करियर का क्या होगा. मैं दो महीने बाद मिलने वाला हूं और बेबी के लिए बहुत से प्लान बनाने बाकी हैं, जिसे लेकर हम दोनों एक्साइटेड हैं. मैं तो बहुत से बच्चे चाहता हूं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *