TOP NEWS

सिलियारी बनेगा नगर पंचायत,चरौदा भेंट-मुलाकात में की गई घोषणाएं

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा धरसींवा विधानसभा के ग्राम चरौदा में आयोजित भेंट-मुलाकात में की गई घोषणाएं।जिनमे धरसींवा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डिजिटल एक्सरे मशीन की स्वीकृति प्रदान की जायेगी।धरसींवा में महिला प्रशिक्षण हेतु सर्व सुविधा युक्त भवन निर्माण करवाया जायेगा।ग्राम पंचायत धरसींवा में नवीन पंचायत भवन का निर्माण करवाया जायेगा। ग्राम सिलियारी को नगर पंचायत बनाया जायेगा। ग्राम पंचायत गोढ़ी-कुरूद मार्ग का निर्माण करवाया जायेगा।

ग्राम पंचायत पंडरभट्ठा में मिनी स्टेडियम का निर्माण करवाया जायेगा। ग्राम पंचायत सारागांव में उप तहसील को स्वीकृति दी जायेगी।सेरीखेड़ी के हाईस्कूलं का हायर सेकेंडरी में उन्नयन किया जायेगा।आमासिवनी की पूर्व माध्यमिक शाला का हाई स्कूल में उन्नयन किया जायेगा।ग्राम जोरा में श्मशान घाट सौंदर्यीकरण, शेड निर्माण, प्रतीक्षालय निर्माण, तालाब।गहरीकरण एवं पचरीकरण निर्माण कार्य को स्वीकृति प्रदान की जायेगी। ग्राम कचना में मिनी स्टेडियम का निर्माण करवाया जायेगा।

ग्राम पंचायत तेंदुआ में मनी सेडियम निर्माण।चरौदा में हायर सेकेंडरी स्कूल की घोषणा।चरौदा में मंगल भवन एवं शमशान में बाउंड्री वॉल निर्माण। सकरी में प्राइमरी शाला की घोषणा।

CG News- CM Bhupesh ने विधायकों की टिकट को लेकर कहीं यह बात
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS