मेरा बिलासपुर

पायलट के जन्मदिन से एक दिन पहले Jaipur में जुटेंगे समर्थक, सियासी मैसेज देने की तैयारी

पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का जन्मदिन सात सितंबर को है। ऐसे में उनके जन्मदिन से पहले जयपुर में बड़ी संख्या में उनके समर्थक जुटेंगे। सात सितंबर से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा शुरू हो रही है। इसलिए पायलट उसमें शामिल होने कन्याकुमारी जाएंगे। इस वजह से जन्मदिन से एक दिन पहले सचिन पायलट ने समर्थकों से मिलने का कार्यक्रम तय किया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार राजस्थान में अगले साल विधानसभा चुनाव हैं। ऐसे में समर्थकों की भीड़ जुटाने को शक्ति प्रदर्शन से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं सीएम गहलोत के कांग्रेस अध्यक्ष बनने की चर्चा के बीच पायलट खेमे में गजब का उत्साह है। सियासी गलियारों में चर्चा है कि पायलट को राजस्थान का कमान सौंपा जा सकता है। राजस्थान के सियासी बयार बदलने की संभावना है। इसी बीच सचिन पायलट के जन्मदिन पर समर्थकों को जुटाना अलग सियासी संकेत दे सकता है।

पिछले साल कोरोना को देखते हुए पायलट ने अपने समर्थकों से सिविल लाइंस बंगले के बाहर मुलाकात की थी। इस बार बड़े आयोजन की तैयारी की जा रही है। सचिन पायलट के जन्मदिन पर प्रदेश भर में ब्लड डोनेशन और वृक्षारोपण के कार्यक्रमों की तैयारी की जा रही है। हर जिले में पायलट समर्थक जन्मदिन पर कार्यक्रम करने जा रहे हैं।

CM ने स्वास्थ्य मंत्री को लिखा पत्र,नए मेडिकल कॉलेज खोलने के प्रस्ताव को केन्द्र दे शीघ्र मंजूरी
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS