हमार छ्त्तीसगढ़

Swami Atmanand School: स्‍वामी आत्‍मानंद स्‍कूल में संविदा कर्मचारियों के वेतन को लेकर DPI का सभी DEO को पत्र

Swami Atmanand School: रायपुर। स्‍वामी आत्‍मानंद स्‍कूलों में संविदा कार्यरत कर्मचारियों को जल्‍द ही वेतन मिल जाएगा। लोक शिक्षण संचालनालय ने इस संबंध में सभी जिला शिक्षा अधिकारियों और स्‍वामी आत्‍मानंद स्‍कूल के सचिव को पत्र जारी किया है। इसमें कहा गया है कि स्‍वामी आत्‍मानंद स्‍कूल (Swami Atmanand School) के कर्मचारियों को उत्‍कृष्‍ट शाला संचालन योजना करने की सहमति दी गई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

अफसरों ने बताया 4 मई को स्‍कूल शिक्षा विभाग ने स्‍वामी आत्‍मानंद स्‍कूलों (Swami Atmanand School) के कर्मचारियों को उत्‍कृष्‍ट शाला संचालन योजना के प्राप्‍त अनुदान से वेतन भुगतान करने की सहमति दी गई थी।

बता दें कि हाल ही में कांग्रेस(congress) तरफ से एक बयान जारी किया गया था जिसमें कहा गया था कि स्‍वामी आत्‍मानंद स्‍कूलों (Swami Atmanand School) में कार्यरत कर्मचारियों को 5 महीने से वेतन नहीं दिया जा रहा है।

प्रदेश कांग्रेस (congress) संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि स्कूलों को बंद करने की साजिश के तहत आत्मानंद स्कूलों के शिक्षकों को जब से भाजपा की सरकार बनी है तब से वेतन नहीं दिया जा रहा ताकि संविदा के आधार नियुक्त शिक्षक धनाभाव में स्कूल छोड़ दें और स्कूलों को बंद करने का बहाना खोजा जा सके।


                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close