इंडिया वाल

आम के पेड़ से लटका मिला अज्ञात किशोरी का शव, इलाके में सनसनी

बांका-जिले के धनकुंड थाना क्षेत्र के नवचकिया गांव के पास स्थित आम के बगीचे में पेड़ से लटका एक अज्ञात किशोरी का शव बरामद हुआ है. गुरुवार की शाम करीब पांच बजे शव मिलने की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा और पोस्टमार्टम से लिए भेज दिया. किशोरी का शव दुपट्टा के सहारे पेड़ से लटका हुआ था.इस संबंध में ग्रामीणों को कहना है कि दोपहर के समय किसी ने इसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया है. फिलहाल किशोरी की पहचान नहीं हुई है. ऐसे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा. वहीं, ग्रामीणों के बीच दबी जुबान में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. कोई इसे आत्महत्या बता रहा है तो कोई हत्या करार दे रहा है. फिलहाल सभी को पोस्टमार्टम रिपोर्ट और किशोरी की पहचान होने की प्रतीक्षा है.

पहचान में जुटी है आस-पास के थाने की पुलिस
इस घटना के संबंध में रजौन पुलिस इंस्पेक्टर अजीत कुमार सिंह ने बताया कि धनकुंड थाने की पुलिस ने आम के बगीचे से एक किशोरी की अज्ञात शव बरामद किया है. किशोरी की पहचान में पुलिस लगी हुई है. बता दें कि किशोरी पिंक रंग शूट पहनी है और उसके गले में लाल रंग के धागे का एक माला भी है.

किशोरी के हथेली पर मेहंदी से लिखा है चांदनी
 धनकुंड थानाध्यक्ष मंटू कुमार ने बताया कि शव को बरामद कर पहचान के लिए थाना परिसर में रखवाया गया था, लेकिन अब तक पहचान नहीं हो सकी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि किशोरी के हथेली पर मेहंदी से चांदनी लिखा हुआ है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम के बाद पहचान के लिए किशोरी के शव को 72 घंटे तक बांका पोस्टमार्टम हाउस में ही रखा जाएगा.

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS