Urfi Javed के लिए साड़ी बनीं मुसीबत, सबके सामने हुईं Oops Moment का शिकार- Video

टीवी एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) सुर्खियों में आने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देतीं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बड़ी धूमधाम के साथ अपना 25वां जन्मदिन (Urfi Javed Birthday) मनाया. इसके कुछ वीडियो भी उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए जो खूब वायरल हुए. इन सब के बीच अब उर्फी का एक और वीडियो सामने आया है. हालांकि, इस वीडियो में एक्ट्रेस जरा ऊप्स मोमेंट (Urfi Javed Oops Moment) का शिकार होती नजर आ रही हैं.  आइए जानते हैं पूरे मामले के बारे में-

उर्फी के फैंस जानते होंगे कि हाल ही में एक्ट्रेस का गाना (Urfi Javed New Song) ‘हाय हाय ये मजबूरी’ रिलीज किया गया था. गाने को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं, उर्फी भी अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने से जुड़ी झलक दिखाती रहती हैं. इस सब के बीच अब उन्होंने एक और क्लिप शेयर की है. ये क्लिप उनके गाने की शूटिंग के दौरान का है.

वीडियो में एक्ट्रेस संतरी रंग की साड़ी पहने खड़े होकर झूला-झूलती नजर आ रही हैं. बैकग्राऊंड में उनका गाना ‘हाय हाय ये मजबूरी’ बज रहा है. इसके अलावा उर्फी के आसपास कुछ और लोग भी मौजूद थे. तभी कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं था. 

यहां देखें वीडियो-

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे झूले पर डांस करते-करते अचानक उर्फी का पैर फिसलता है और वे सीधे नीचे आकर गिरती हैं. वो तो गनीमत थी कि आसपास खड़े लोगों ने सही समय पर एक्ट्रेस को पकड़ लिया नहीं, तो उन्हें काफी चोट भी आ सकती थी.

आपको बता दें कि ये वीडियो खुद उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘ये तो सच का हाय हाय हो गया था.’ 

वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. किसी का कहना है कि उन्हें इस तरह के सीन करते हुए सावधानी बरतनी चाहिए तो वहीं, कई लोगों ने एक्ट्रेस के लुक्स और गाने की जमकर तारीफ भी की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *