इंडिया वाल

Next Prime Minister: BJP के संविधान में उम्र को लेकर नहीं है कोई व्यवस्था, JP Nadda बोले- Narendra Modi ही आगे भी रहेंगे प्रधानमंत्री

Next Prime Minister:नई दिल्ली। BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda ने अरविंद केजरीवाल द्वारा 75 वर्ष की उम्र पूरी हो जाने पर पीएम मोदी (Narendra Modi) द्वारा पद से हटने के बयान को खारिज करते हुए कहा है कि भाजपा के संविधान में उम्र को लेकर ऐसी कोई व्यवस्था नहीं है और नरेंद्र मोदी ही आगे भी देश के प्रधानमंत्री रहेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

Next Prime Minister:JP Nadda ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, “केजरीवाल और पूरा इंडी गठबंधन चुनाव में विफलता का अहसास कर बौखला गए हैं। देश को भटकाना और भ्रमित करना ही इनका उद्देश्य है। पूर्व से पश्चिम, उत्तर से दक्षिण हर तरफ़ मोदी जी को जनता का प्रचंड आशीर्वाद मिल रहा है। प्रधानमंत्री के सामने न तो इनके पास कोई नीति है न ही कोई कार्यक्रम है। अब मोदी जी के उम्र का बहाना लेकर रास्ता ढूंढ रहे हैं।”

Next Prime Minister:नड्डा ने पार्टी के संविधान का जिक्र करते हुए आगे कहा, “भारतीय जनता पार्टी के संविधान में कहीं भी उम्र को लेकर ऐसी कोई व्यवस्था नहीं है। जनता जानती है मोदी जी का कण-कण और क्षण-क्षण भारत माता की सेवा के लिए समर्पित है। मोदी जी के नेतृत्व में ‘विकसित भारत’ की परिकल्पना साकार हो रही है और अपने अगले 5वर्षों के कार्यकाल में मोदी जी देश को नए शिखर पर ले जाएंगे। विपक्ष खुश न हों, कोई मुग़ालता ना पाले। मोदी जी हमारे नेता हैं और आगे भी हमारा नेतृत्व करते रहेंगे। इंडी गठबंधन और बेल पर जेल से बाहर आए नेता भी जानते हैं कि ‘आएगा तो मोदी ही, रहेगा तो मोदी है, भारत को मज़बूत बनायेगा तो मोदी ही।'”

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close