इंडिया वाल

‘सुहागन चुड़ैल’ में ‘हार्नेस स्टंट’ सीन को लेकर काफी नर्वस थीं निया शर्मा

मुंबई। निया शर्मा टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। इन दिनों वह फैंटसी-थ्रिलर-रोमांस से भरपूर शो ‘सुहागन चुड़ैल’ में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने किरदार ‘चुड़ैल’ को दमदार बनाने के लिए कई ‘हार्नेस स्टंट सीन’ किए। निया ने कहा, ”चुड़ैल की भूमिका निभाकर मैं खुद को बेहद मजेदार तरीके से आगे बढ़ा रही हूं।”

Join Our WhatsApp Group Join Now

उन्होंने कहा, ”सबसे बेहतरीन हिस्सों में से एक है ‘हार्नेस स्टंट’ सीन करना। आप मुझे हार्नेस इक्विपमेंट के जरिए पेड़ों पर बैठे, हवा में उड़ते और यहां तक ​​कि अपने शिकार पर हमला करते देखेंगे।” शुरू में, एक्ट्रेस फिजिकली रूप से ‘हार्नेस स्टंट’ को लेकर थोड़ी नर्वस थी।

एक्ट्रेस ने कहा, ”लेकिन अब मुझे यह पसंद है! अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलना और ऐसी चीजें करना जो मैंने पहले कभी नहीं की, यही एक एक्टर के रूप में मेरे पैशन को बढ़ाता है।” निया ने कहा, ”यह निश्चित रूप से उन सभी स्टंट और वीएफएक्स सीन्स को सीखने और शूट करने का एक दिलचस्प सफर है। हमारी कड़ी मेहनत रंग ला रही है, दर्शक ‘सुहागन चुड़ैल’ के किरदार और शो के अलौकिक रोमांच की सराहना कर रहे हैं।” सुहागन चुड़ैल में निया शर्मा चुड़ैल निशिगंधा के रोल में, देबचंद्रिमा सिंघा रॉय दीया के किरदार में और जैन इबाद खान मोक्ष की भूमिका में हैं।

सीरियल की कहानी में चुड़ैल (निया शर्मा) को परम शक्ति हासिल करने के लिए 16 श्रृंगार शक्तियों को पूरा करना होगा और उसकी 16वीं शक्ति सिंदूर है। इसे लेने के लिए उसे अपने जीवन में 16वें पुरुष को खत्म करना होगा। शो में निया शर्मा के अलावा, जैन इबाद खान और देबचंद्रिमा सिंघा रॉय भी लीड रोल में हैं।

‘सुहागन चुड़ैल’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे कलर्स पर प्रसारित होती है। निया शर्मा ने इससे पहले ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘जमाई राजा’, ‘खतरों के खिलाड़ी 8’, ‘इश्क में मरजावां’, ‘नागिन 4’, ‘झलक दिखला जा 10’ समेत कई शो में काम किया है।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close