मेरा बिलासपुर

अशिक्षित महिलाओं को बनाता था निशाना,,लोन की रकम से बनवाया अपना घर,,पुलिस ने क्या किया,,पढ़े,,खबर

बिलासपुर,धोखाधड़ी मामले में पुलिस ने फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिसके अनुसार ठगी का शातिर आरोपी ग्रामीण महिलाओं से हस्ताक्षर और अंगूठा लगवाकर लोन निकलने के बहाने ठगी को अंजाम दिया करता था। के आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

धोखाधड़ी मामले में पुलिस कप्तान रजनेश सिंह  के निर्देश पर लोन निकालने और धोखाधड़ी करने वाले फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है। मामला कोटा थाना क्षेत्र का है। हीरालाल साहू, भारत फाइनेंस में काम करता है। 4 अप्रैल को थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि  ब्रांच का कर्मचारी रूपेश चंद्रा ,बैंक के 14 क्लाइंट के करीब 260723 रुपए लोन निकलवाया । फाइनेंस कराने  के बाद रकम लेकर भाग गया है।

मामले में रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन की कारवाई  का आदेश पुलिस कप्तान ने दिया। रिपोर्ट दर्ज के बाद आरोपी फरार चल रहा था। इसी दौरान  थाना प्रभारी कोटा को मुखबिर से जानकारी मिली कि आरोपी रूपेश उर्फ पंकज चंद्रा लोरमी बस स्टैंड के आसपास है। सूचना पर तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंच घेराबंदी कर आरोपी रूपेश उर्फ पंकज चंद्रा को जीपीएम जिला स्थित मरवाही के गांव टिक्की से धर दबोचा।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि भारत फाइनेंस से अशिक्षित महिलाओं का अंगूठा लगवा कर लोन के पैसे को जमा करने के नाम पर धोखाधड़ी कर रकम को अपने घर निर्माण में खर्च किया है। कर विधिवत‌् गिरफ्तारी के बाद आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

                   

Back to top button
close