गडकरी भी कोरोना संक्रमित

दिल्ली।सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona positive) आई है. इस बात की जानकारी उन्‍होंने खुद ट्वीट कर दी है. उन्‍होंने लिखा, कोरोना (Corona) के हल्‍के लक्षण दिखने के बाद मैंने कोरोना टेस्‍ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सभी जरूरी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वारंटाइन में हूं. उन्‍होंने लिखा कि जो भी लोग हाल के समय में मेरे संपर्क में आए हैं उनसे मैं अनुरोध करता हूं कि वह खुद को आइसोलेट कर जरूर जांच करा लें.

पिछले कई दिनों से लगातार बीजेपी के कई नेता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा के बाद अब सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उन्‍होंने इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि उन्‍हें कोरोना के हल्‍के लक्षण हैं और उन्‍होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कोरोना पॉजिटिव हैं. उन्होंने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी थी. ट्वीट में उन्होंने कहा था कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया. मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अभी मैं स्वस्थ महसूस कर रहा हूं. डॉक्टर्स की सलाह पर मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे अनुरोध है कि अपनी जांच करवा लें.

केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट भी कोरोना से संक्रमित हैं

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से पहले केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट भी कोरोना से संक्रमित हुए हैं, जिसके बाद उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वो अपने घर में ही क्वारंटाइन हो गए हैं.

रक्षा मंत्रालय ने बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की तबीयत में सुधार हो रहा है. रक्षा मंत्रालय के मुख्य प्रवक्ता भारत भूषण बाबू ने कहा कि आर्मी हॉस्पिटल से डॉक्टरों की एक टीम ने राजनाथ सिंह की स्वास्थ्य जांच की. रक्षा मंत्री ने सोमवार को बताया था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने कहा था कि उनमें कोविड-19 के ‘हल्के लक्षण’ हैं और वह अपने घर में ही आइसोलेट हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.