नितिन नबीन ने साधा निशाना,बोले- छत्तीसगढ़ में भूपेश की नहीं झूठेश की सरकार,कर्मचारी आन्दोलन को लेकर कही यह बात

रायपुर। छत्तीसगढ़ में 24 अगस्त (24 august) को भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा बेरोजगारी को लेकर हल्ला बोल प्रदर्शन (Halla bol Pradarshan) किया जाएगा। इसमें भाजपा नेताओं और भाजयुमो ने लाखों युवाओं के शामिल होने का दावा किया है। वहीं छत्तीसगढ़ समेत भाजपा के राष्ट्रीय नेता भी इस प्रदर्शन के दौरान युवाओं में जोश भरने पहुंच रहे है। आज छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश सहप्रभारी नितिन नबीन (Nitin Nabin) ने इस प्रदर्शन को लेकर मीडिया से बात की साथ ही सरकार को चेतावनी भी दी है। उन्होंने कहा कि, युवा मोर्चा का आंदोलन अब जन आंदोलन का रूप ले चुका है, मैं भूपेश जी से आग्रह करूंगा कि हमारे विरोध को लोकतांत्रिक तरीके से चलने दे।

मैं उन्हें चेतावनी देता हूं कि अगर उन्होंने हमारे आंदोलन को या भाजयुमो के कार्यकर्ताओं को रोकने या परेशान करने की कोशिश की तो उन्हें परिणाम भुगतने होंगे। ये देश का इतिहास रहा है कि लोकतांत्रिक आंदोलनों को कुचलने के प्रयास करने वाले खुद मिट गए है।भाजपा नेता नितिन नबीन ने आगे कहा कि, कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ में किसानों, युवाओं और महिलाओं को धोखा दिया है। यहां भूपेश की नहीं यहां झूठेश की सरकार चल रही है। छत्तीसगढ़ के कर्मचारी हड़ताल कर रहे है। हम उनको पूरा समर्थन देते है।

नितिन नबीन ने कहा कि, युवा मोर्चा ने इस प्रांत में जो आंदोलन खड़ा किया था वह जन आंदोलन बन गया है। 24 अगस्त का दिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी को हमेशा याद रहेगा। 24 अगस्त से कांग्रेस सरकार की उलटी-गिनती शुरू हो जाएगी। इस दिन से इस सरकार के अंतिम कार्यकाल का समय शुरू हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *