पूर्व CM डॉ रमन ने साधा निशाना,आज राज्य में कोई मुख्यमंत्री अस्तित्व में नहीं, ढाई-ढाई साल का तमाशा जारी

रायपुर/धमतरी।पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह(Raman Singh) और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक(Dharamlal Kaushik) शुक्रवार को धमतरी पहुंचे. जहां BJP कार्यालय में भाजपा(BJP) कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस बीच पत्रकारों से चर्चा करते हुए डॉ रमन सिंह(Raman Singh) ने राज्य की कांग्रेस(Congrees) सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज राज्य में कोई मुख्यमंत्री अस्तित्व में नहीं है.श्री सिंह नेकहा कि कांग्रेस में ढाई-ढाई साल का तमाशा चल रहा है. उसका अंत नजर नहीं आ रहा है. तीन महीने का समय कांग्रेस(Congress) सरकार ने आपसी खींचतान में बर्बाद किया है. उन्होंने आगे कहा कि आज पूरे प्रदेश में प्रशासनिक अधिकारी निर्णय लेने से डर रहें हैं. अब तो कांग्रेस(Congress) की राजनीति में आंतरिक उथल पुथल की पराकाष्ठा दिखाई दे रही है.

डॉ रमन सिंह ने राज्य में बढ़ते नक्सली हिंसा पर सरकार पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि इस सरकार की नक्सलियों पर कार्रवाई करने की इच्छा शक्ति नहीं है. इनके मंत्री सिर्फ बात करते हैं. आजतक कोई भी मंत्री बस्तर दंतेवाड़ा में जाकर अफसरों की मीटिंग लेने को तैयार नहीं है.

रमन सिंह(Raman Singh) ने कहा कि ढाई साल में नक्सलियों (Naxal)का मनोबल बढ़ा है, और अब माओवादी जिला मुख्यालय की ओर बढ़ रहे हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *