केवल सोनिया गांधी को खुश करने की गई बैठक,कोरोना की तीसरी लहर को लेकर कोई भी तैयारी नहीं

बिलासपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि प्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर को लेकर कोई भी तैयारी नहीं है और न ही प्रदेश सरकार ने पिछली लहर से कोई सबक ली है। जो हालत कोरोना को लेकर प्रदेश की जनता ने देखा है उसे लेकर भी प्रदेश की सरकार को कोई चिंता नहीं हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बैठक केवल कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को खुश करने के लिए कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के अस्पतालों में दवाई आपूर्ति को लेकर जो स्थिति बनीं हुई थी उसे लेकर अब तक प्रदेश सरकार की ओर से कोई स्पष्ट जवाब नहीं आया है। कोरोना के नाम पर केवल भ्रष्टाचार करना प्रदेश सरकार की पहली प्राथमिकता बन चुकी है।

जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार देश में टीकाकरण से लेकर कोरोना के बचाव के संबंध में महत्वपूर्ण कार्य कर रहे हैं, जिस अभियान को प्रदेश की कांग्रेस सरकार राजनीतिक चश्मे से देखते हुए खुद को दूर रख लिया है। जिससे प्रदेशवासियों को नुकसान हो रहा है।

नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि 13 से 17 साल आयु वर्ग के लिए जो टीकाकरण अभियान प्रारंभ किया गया है उसे युध्द गति से पूरा करने की जरूरत है। इस दिशा में प्रदेश की सरकार क्या कर रही है यह भी बताना चाहिए। इसके साथ ही प्रदेश के सभी जिलों में किस तरह की तैयारी अब तक की गई है यह भी एक सवाल है? उन्होंने कहा कि इस विषय परिस्थिति में प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने जनता को भगवान भरोसे छोड़ दिया है उसके पास कोविड प्रोटोकाॅल को पालन करने के अलावा कोई और जरिया नहीं हैं। इसलिए हमें ऐतिहात बरतते हुए परिवार, समाज को सुरक्षित रखना हम सबकी जिम्मेदारी है। उन्होंने प्रदेश वासियों से कोरोना प्रोटोकाॅल का पालन करने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.