कोविड-19 टीका नही लगाने वाले कोटवारों की रुकेगी तंख्वाह,तहसील कार्यालय से नदारद तीन कर्मचारियों को नोटिस

जशपुरनगर-कलेक्टर महादेव कावरे ने आज मनोरा विकासखण्ड के तहसील कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस अवसर पर मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत के.एस. मंडावी जनपद सीईओ अनिल तिवारी सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।
कलेक्टर ने तहसील कार्यालय में ई- कोर्ट, भू राजस्व के प्रकरण सहित अन्य कार्यो का अवलोकन किया। उन्होंने उपस्थिति पंजी का निरीक्षण करते हुए कार्यालय में अनुपस्थित कर्मचारियों मनोहर बरवा सहायक ग्रेड -02, मनीर भगत सहायक ग्रेड -03 एवं  फरार्स आदित्य नारायण सिंह  पर नाराजगी जाहिर करते हुए नोटिश जारी करने के निर्देश दिए। उन्होएनले का की सभी शाशकीय कर्मचारियों कोअनिवव्र्यटल कलेक्टर ने राजस्व अमला की कोविड-19 टीकाकरण की जानकारी लेते हुए  टीका न लगवाने वाले कोटवारों का एक माह का वेतन रोकने के निर्देश दिए।

श्री कावरे ने मनोरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण कर टीकाकरण एवं  आयुष्मान कार्ड बनवाने आए लोगो की जानकारी ली। उन्होंने केंद्र में टीकाकरण की संख्या बढ़ाने के लिए 60 से अधिक उम्र के व्यक्तियों को अनिवार्य रूप से टीका लगाने की बात कही साथ ही  आयुष्मान कार्ड बनवाने आने वाले पात्र लोगो को भी अनिवार्य रूप से टीका लगाने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने ग्रामीणों में टीकाकरण एवं आयुष्मान कार्ड बनवाने केलिये मुनादी के माध्यम से  प्रचार प्रसार करने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *