इंडिया वाल

Sex Video मामले में अब पूर्व प्रधानमंत्री के बेटे खिलाफ एफआईआर

मैसूरु। कर्नाटक सेक्स वीडियो (Sex Video) मामले में पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के बेटे एमएलए एच.डी. रेवन्ना के खिलाफ कर्नाटक पुलिस ने रेप और किडनैपिंग के मामले में एक एफआईआर दर्ज की है।पीड़ितों में से एक के बेटे ने अपनी मां के अपहरण की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद एचडी रेवन्ना के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

एचडी रेवन्ना के रिश्तेदार सतीश बाबू को एफआईआर में दूसरे आरोपी के रूप में रखा गया है।शिकायत के बाद मैसूर जिले की केआर नगर पुलिस ने एचडी रेवन्ना और सतीश बाबू के खिलाफ एफआईआर दर्ज की।

बेटे ने आरोप लगाया है कि उसकी मां उस सेक्स वीडियो (Sex Video) के सामने आने के बाद गायब हो गई है, जिसमें प्रज्वल रेवन्ना का उसके साथ यौन उत्पीड़न करने का फुटेज है।महिला के बेटे ने कहा है कि दूसरा आरोपी सतीश बाबू उसके घर आया था और उसकी मां को यह कहकर बाइक पर ले गया कि एचडी रेवन्ना उनसे मिलना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि उसके बाद से वह घर नहीं लौटी है।शिकायतकर्ता ने बताया कि 29 अप्रैल को रात करीब 9 बजे उनकी मां को सतीश बाबू जबरदस्ती अपने साथ ले गए और परिवार को धमकी दी कि अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो उन पर पुलिस केस कर दिया जाएगा।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उसकी मां को एक अज्ञात स्थान पर रखा गया है। उसने पुलिस से गुहार लगाई है कि वह उन्हें ढूंढने में मदद करे । साथ ही कहा कि एचडी रेवन्ना और सतीश बाबू के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

अपनी शिकायत में बेटे ने कहा है कि उसकी मां ने छह साल तक रेवन्ना के आवास और खेत में काम किया और तीन साल पहले उन्होंने नौकरी छोड़ दी थी।उन्होंने कहा कि 26 अप्रैल को मतदान से ठीक तीन दिन पहले सतीश बाबू उसकी मां को यह कहकर ले गए कि एचडी रेवन्ना की पत्नी भवानी रेवन्ना उनसे मिलना चाहती हैं। हालांकि मतदान के दिन उनकी मां को उनके घर वापस छोड़ दिया गया और सतीश बाबू ने पुलिस से बात न करने की चेतावनी दी।

बेटे ने कहा कि सतीश बाबू ने धमकी दी कि अगर उसने पुलिस से बात की तो केस दर्ज किया जाएगा, और यह भी कहा कि अगर पुलिस उसके पास आए तो बात न करे।

शिकायत में कहा गया है कि सतीश बाबू ने यह भी कहा कि अगर पुलिस उससे संपर्क करेगी तो वह पीड़िता को कहीं और शिफ्ट कर देंगे।

29 अप्रैल को रात 9 बजे सतीश बाबू फिर से उनके घर आए और कहा कि अगर पुलिस ने पीड़िता का पता लगा लिया तो वह मुसीबत में पड़ जाएगी, मुकदमा हो जाएगा और उसे जेल हो जाएगी।

शिकायतकर्ता ने गुहार लगाई है कि उसे नहीं पता कि उसकी मां को कहां रखा गया है।

उसने कहा कि अगले दिन उसके दोस्तों और रिश्तेदारों ने प्रज्वल रेवन्ना द्वारा उसकी मां के साथ बलात्कार के वीडियो जारी होने के बारे में पूछा।

शिकायतकर्ता ने कहा कि उसने सतीश बाबू को फोन किया था और उसके ठिकाने के बारे में पूछा था और जोर देकर कहा था कि वह उसे वापस ले आए।

बेटे ने अपनी शिकायत में कहा है कि सतीश बाबू ने सुझाव दिया कि उसे किसी दूसरे व्यक्ति के फोन से बात करनी चाहिए।

एनडीए के हासन उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना फरार हैं और देश छोड़ चुके हैं।

महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार दिखाने वाले प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो ने कर्नाटक के राजनीतिक हलकों में तूफान ला दिया है। अपहृत पीड़िता एक बड़ी उम्र की महिला है। इस वीडियो ने लोगों में आक्रोश पैदा कर दिया है।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close