मेरा बिलासपुर

अब छत्तीसगढ़ के इस मंत्री ने कहा- चुनाव नहीं लड़ना चाहता !टिकट वितरण और कर्मचारियों के प्रमोशन को लेकर कही यह बात

मैं चुनाव नहीं लड़ना चाहता तो पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा...यदि पार्टी टिकट नहीं देगी तो नुकसान संभव

बिलासपुर—गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि यदि मैं चुनाव नहीं लड़ना चाहता तो पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा…यदि पार्टी टिकट नहीं देगी तो नुकसान संभव है। मैंने टीएस मामले में पत्रकार के सवाल का कुछ ऐसा ही जवाब दिया है। मेरे बयान का गलत अर्थ निकाला गया है। बिलासपुर प्रवास पर पहुंचे पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रदेश के गृहमंत्री ने कहा कि भाजपा सिद्धान्तहीन पार्टी है। पिछले बीस सालों में निश्चित रूप से कांग्रेस को नुकसान हुआ है। लेकिन इतना निश्चित है कि हम सिद्धान्त की राजनीति कर करते हैं। बीस सालों में सिद्धान्तहीन पार्टी की राजनीति से देश की राजनीति बिगड़ी है। देश का वातावरण खराब हुआ है। साहू ने कहा कि पीडब्लूडी उप अभियन्ताओं का कुछ मामला कोर्ट में था। इसलिए प्रमोशन प्रभावित हुआ है। लेकिन हम ईएनसी अधिकारियो से बातचीत कर स्थिति को समझेंगे। किसी में नाराजगी का सवाल नहीं है। सबका प्रमोशन होगा। 

ताम्रध्वज साहू ने आरक्षण के सवाल पर कहा कि राज्यपाल के निर्देश पर मुख्यमंत्री आरक्षण बिल पास करवाया। राज्यपाल ने कहा था कि बिल पास होने के दूसरे दिन बिल पर हस्ताक्षर कर देंगे। अभी तक उन्होने नहीं किया है। टकराहट वह कर रही है। बिल पर हस्ताक्षर नहीं किए जाने के सवाल पर ताम्रध्वज ने कहा कि शायद भाजपा के निर्देश पर हस्ताक्षर नहीं कर रही है। या फिर हमारे नौजवानों का हित को वह नजरअंदाज कर बिल पर हस्ताक्षर नही कर रही है।

एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होने कहा कि जुआ एक्ट पर जल्द ही सख्त कानून आ रहा है। पुलिसिंग और कानून व्यवस्था के सवाल पर गृहमंत्री ने कहा कि पुलिस अच्छा काम कर रही है। मर्डर चाकूबाजी करने वालों के दिमाग में क्या चल रहा है। इस प्रकार की कोई डिवाइस पुलिस के पास नहीं है। जिससे पता लगाया जा सके कि ऐसा कुछ होने वाला है। 

जीवों की सुरक्षा और संरक्षा पर संवाद

विधायकों के परफार्मेन्स के सवाल पर गृहमंत्री ने कहा कि टीएस बाबा से लेकर अन्य कद्दावर नेताओं को मुख्यमंत्री लगातार जानकारी देते जा रहे हैं। कहां क्या कुछ कमी है..उसे ठीक करें…। कितने लोगों को टिकट कटेगा के सवाल पर ताम्रध्वज ने कहा कि इसके कोई गारंटी नहीं है कि कितने लोगों की टिकट कटेगी..या नहीं कटेगी…मुख्यमंत्री सभी को निर्देश दे रहे हैं। क्या नए लोगों को टिकट दिया जाएगा…ताम्रध्वज ने कहा कि हर बार दिया जाता है…इस बार भी दिया जा सकता है। अन्त में पता चलेगा कि कितनों का टिकट कटा..और कितने नए लोगों को टिकट मिला है।

           पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के सवाल पर ताम्रध्वज ने कहा कि रमन सिंह से स्पष्ट करना चाहूंगा कि पहले नान घोटाले से लेकर अन्य घोटालों की जानकारी सामने रख दें। हमारे यहां सब कुछ पारदर्शी तरीके से हो रहा है। वह जो भी जानकारी चाहते हैं उन्हे उपलब्ध कराया जा रहा है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS