अब बनेगी गैंगस्टरों की सूची..पुलिस कप्तान रजनेश सिंह का आदेश…चाकूबाजों,बदमाशों की हिस्ट्री शीटरों की तैयार करें लिस्ट

बिलासपुर— गुण्डागर्दी चाकूबाजों के जुर्म में बिलासपुर पुलिस चार आरोपियों को धर दबोचा है। आईपीसी की धारा 307, 427 506 294 324 147 148 149 34 और 25 27 आर्म्स एक्ट का अपराध दर्ज किया गया है। आरोपीयों के कब्जे से एक मोटर सायकल , दो चाकू, एक  मोपेड, एक्टीवा बरामद किया गया है। पुलिस कप्तान रजनेश सिंह ने बताया कि असामाजिक तत्वों के खिलाफ अब सख्त कदम उठाया जाएगा। गैंग बनाकर लोगों को डराने धमकाने वालों की हिस्ट्रीशीट तैयार की जाएगी। शहर की अमन शांति भंग करने वालों को किसी भी सूरत में नहीं छोड़ा जाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

शहर पुलिस कप्तान उमेश कश्यप ने बताया कि 19 मई की रात्रि करीब 10 बजे प्रार्थी ने थाना पहुंच रिपोर्ट दर्ज कराया। पीड़ित ने बताया कि गौसिया बिरयानी सेटर दुकान में काम करता है। दुकान के सामने अपने दोस्त अरहान खान के साथ खडा था। इसी दौरान उदय चक्रधारी मनीष यादव, पवन चक्रधारी, प्रेम डाहिरे साबीर, दो गाडियों में आये। मिलकर गंदी गंदी गालियां देना शुरू कर दिया। आरोपियों ने अरहान खान के सीने और पेट के पास चाकू से वार किया। इसके बाद अरहान खान को ईलाज के लिए सिम्स में भर्ती किया गया।

घटना की जानकारी के बाद पुलिस कप्तान रजनेश सिंह ने तत्काल कार्रवाई का आदेश दिया। थाना प्रभारी प्रदीप आर्य की अगुवाई में घेराबन्दी कर टीम ने आरोपी उदय चक्रधारी मनीष यादव, पवन चक्रधारी, प्रेम डाहिरे, साबीर, को अलग अलग स्थानोे से पकडा है। विधिवत कार्रवाई कर आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया ।

Back to top button
close