Sarkari Naukari: एनटीपीसी में निकली 864 पदों पर भर्ती, 1 लाख रुपये से अधिक की सैलरी, जानें डीटेल

नई दिल्ली। यदि आपको भी सरकारी नौकरी (Government Job) की तलाश है तो नेशनल थर्मल पॉवर कॉर्पोरेशन (NTPC) आपके लिए सुनहरा मौका ले कर आया है। हाल ही में एनटीपीसी (NTPC Recruitment) careers.ntpc.co.in ने इंजीनियरिंग के पद पर इंजीनियरिंग एग्जीक्यूटिव ट्रेनी पद के लिए भर्ती नोटिफिकेशन जारी किए हैं। अधिसूचना के मुताबिक गेट 2022 (GATE 2022) के स्कोर पर उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी। कुल वैकेंसी की संख्या 864 है। मैकेनिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, इंस्ट्रूमेंटेशन, सिविल, माइनिंग और इलेक्ट्रिकल क्षेत्र में उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी। आवेदन प्रक्रिया 28 अक्टूबर से शुरू होगी और उम्मीदवार 11 नवंबर 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े यहाँ क्लिक कीजिये।

नियुक्ति के बाद उम्मीदवारों को 40,000 रुपये से लेकर 1,40,000 रुपये तक की सैलरी दी। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास निर्धारित क्षेत्र में इंजीनियरिंग की डिग्री होना अनिवार्य होगा। साथ ही गेट 2022 का स्कोर भी देखा जाएगा। योग्यता से जुड़ी अन्य जानकारी के एक बार ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरूर देखें।

आवेदन और चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन के गेट स्कोर के आधार पर ही किया जाएगा। उम्मीदवार careers.ntpc.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। गेट रजिस्ट्रेशन नंबर के साथ ऑनलाइन आवेदन करें। सभी जानकारी अच्छे से भरे। भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए एक बार ऑफिशल नोटिफिकेशन जरूर देखें, जिसकी लिंक लिए नीचे दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *