TOP NEWS

OSD- मुख्यमंत्री के ओएसडी की फर्जी आईडी बना ली,गिरफ्तार

osd arrested

OSD- महानदी भवन मंत्रालय में बेरोक-टोक एंट्री के लिए सीएसआईडीसी (छत्तीसगढ़ राज्य औद्योगिक विकास निगम) के सहायक प्रबंधक  ने सीधे मुख्यमंत्री के ओएसडी की फर्जी आईडी बना ली। उसके बाद अफसर मंत्रालय भवन में आता जाता रहा।

OSD- मंत्रालय के सुरक्षा स्टाफ ने शक होने पर उसका कार्ड जब्त कर जांच की। फर्जीवाड़ा सामने आने पर उसे सोमवार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया वहां से उसे 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। आरोपी पिछले सरकार में शिक्षा मंत्री का निज सचिव था। इस वजह से बेरोक टोक मंत्रालय आता-जाता था। सरकार बदलने के बाद उसे मूल विभाग में वापस भेज दिया गया। उसके बाद आरोपी ने मुख्यमंत्री के ओएसडी के नाम से फर्जी आईडी कार्ड बना ली।

OSD- उस कार्ड का उपयोग कर वह मंत्रालय में प्रवेश करने लगा। मंत्रालय की सुरक्षा में तैनात कुछ अधिकारियों को शक हुआ। उसके कार्ड को जब्त कर उसकी जांच की गई। जांच में वह फर्जी पाया गया। उन्होंने नवा रायपुर राखी थाना में शिकायत की। पुलिस ने सहायक प्रबंधक को गिरफ्तार किया। पुलिस जांच कर रही है कि आरोपी ने ओएसडी के नाम वाले कार्ड का दुरुपयोग तो नहीं किया है। ज्ञात हो कि पिछली सरकार में भी आरोपी विवादित था।

IAS TRANSFER : कई आईएएस अफसरों की नवींन पदस्थापना, कलेक्टर भी बदले
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS