कार्यपालक निदेशक समेत अधिकारी पहुंचे फील्ड.. फीडर्स का लिया जायजा..कार्रवाई का दिया निर्देश

बिलासपुर—छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के आलाधिकारियों ने मुंगेली और बरेला तखतपुर  33/11 केव्ही का निरीक्षण किया। निरीक्षण कार्यक्रम के दौरान बिलासपुर क्षेत्र के कार्यपालक निदेशक संजय पटेल सबस्टेशनों के अंतर्गत स्थापित सभी फीडरों पर चलने वाले विद्युत लोड की जानकारी लेकर निर्बाध विद्युत व्यवस्था बनाने को कहा। साथ ही उपकेन्द्रों की साफ-सफाई, पॉवर प्रोटेक्शन के लिए 33 केव्ही और 11 केव्ही के एलए स्थापित करने को कहा। 
  
              कार्यपालक निदेशक संजय पटेल ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश  दिए जाने के साथ ही सभी वितरण ट्रांसफार्मरों में ब्रीथर लगाने के अलावा सबस्टेशन में सुरक्षा उपकरणों जैसे डिस्चार्ज रॉड, सेफ्टी बेल्ट, हेलमेट, दास्तानों एवं अन्य सामानों की उपलब्धता की जांच की। इस दौरान अधीक्षण अभियंता आर.के.अग्रवाल, कार्यपालन अभियंता आर.के.चौहान, सहायक अभियंता प्रमोद चौबे, अंशु वार्ष्णेय और दीप्तेन मुखर्जी उपस्थित रहे।
 
                  पटेल ने उपकेन्द्र एवं कार्यालय में संबंधित सहायक यंत्री, कनिष्ठ यंत्री, एवं तकनीकी कर्मचारियों के नाम, पदनाम और मोबाईल नंबर लिखने के निर्देश दिए। ताकि उपभोक्ताओं को बिजली संबंधी समस्याओं के लिए भटकना न पडे़। बकाया राजस्व वसूली करने, बकायादार उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटने और भुगतान नही करने पर नियमानुसार कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.