जोगी ने दिया कार्रवाई का संकेत…4 नेताओं पर लटकी निष्कासन की तलवार…यात्रा के दौरान मारपीट का आरोप

IMG-20171101-WA0016बिलासपुर—जनता कांग्रेस नेता मरवाही विधायक ने गोलबाजार में रैली के दौरान जूतम पैजार करने वाले नेताओं पर अनुशासनात्क कार्रवाई का संकेत दिया है। फिर भी उन्होने बचाव करते हुए कहा कि धक्का मुक्की भीड़ का हिस्सा होता है। लेकिन जनता कांग्रेस में अनुशासनहीनता को बर्दास्त नहीं किया जाएगा। जोगी ने बताया कि कुछ बातें उत्साह में हो जाती हैं। फिर भी दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।अमित जोगी ने गोलबाजार में छत्तीसगढ़िया अधिकार यात्रा के दौरान जूतम पैजार करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाने का संकेत दिया है। यद्यपि उन्होने स्पष्ट नहीं बताया कि बंटी खान,फारूक,राजकुमार और संजय के खिलाफ किस तरह की सख्त कार्रवाई की जाएगी। इतना जरूर कहा कि पार्टी में अनुशासनहीनता को बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

गिर सकती है तलवार

                     सूत्रों से खबर मिली है कि छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के जिला स्तर के बड़े नेताओं ने गोलबाजार में पार्टी की फजीहत करने वाले चार नेताओं को चुन लिया है। चारो नेताओं के खिलाफ पार्टी निष्कासन की सिफारिश की गयी है। विश्वम्भर गुलहरे और संतोष दुबे ने जांच पड़ताल के बाद प्रक्रिया के तहत रिपोर्ट को हाईकमान के हवाले कर दिया है। रिपोर्ट में मारपीट और उत्तेजक नारेबाजी करने वाले बंटी खान, फारूक खान,राजकुमार यादव और संतोष मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई की अनुशंसा की गयी है।
डाउनलोड करें CGWALL News App और रहें हर खबर से अपडेट
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cgwall

सूत्रों ने बताया कि जनता कांग्रेस की जिला टीम ने बंटी खान,फारूक खान,राजकुमार यादव और संंतोष मिश्रा को पार्टी से कम से कम छःसाल की निष्कासित करने को कहा गया है। इसके अलावा रिपोर्ट में चारों नेताओं की अन्य गतिविधियों का भी जिक्र किया गया है। सूत्रों के अनुसार रिपोर्ट में बताया गया है कि चारो नेताओं ने पार्टी की छवि को गिराने का काम किया है।
cfa_index_1_jpgटिकेश ग्रुप का दबाव

        सूत्र ने बताया कि मारपीट को लेकर टिकेश ग्रुप जिला जनता कांग्रेस टीम पर लगाता दबाव बनाकर रखा है। जनता जोगी कांग्रेस अध्यक्ष और कार्यकारी अध्यक्ष ने टिकेश ग्रुप और उनके पीछे की ताकत को महत्व दिया है। जानकारी मिल रही है कि यदि चारो नेताओं के खिलाफ निष्कासन की कार्रवाई नहीं होती है तो जोगी कांग्रेस छात्र विंग का एक बहुत बड़ा धड़ा खुद को पार्टी से अलग कर सकता है।

एक सप्ताह में हो सकती है कार्रवाई

                 आज पत्रकारों से जोगी ने बताया कि दोषियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई होगी। लेकिन कब तक इसके बारे में उन्होने कुछ नहीं बताया। सूत्रों ने बताया कि रिपोर्ट इस समय पार्टी सुप्रीमो अजीत जोगी के पाले में है। अनुमान लगाया जा रहा है कि चारो के खिलाफ एक सप्ताह के भीतर कार्रवाई होगी। चारो को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित किया जा सकता है।

Comments

  1. By KISHOR

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *