पुरानी रंजिश बनी हत्या की वजह..पढ़ें..पांच लोगों ने क्यो उतारा मौत के घाट.24 घंटे में कैसे सुलझी गुत्थी

बिलासपुर— पुलिस ने एक दिन पहले बहतराई स्थित कोपरा डेम के पास मिली लाश की गुत्थी को सुलझा लिया है। बिलासपुर पुलिस ने दावा किया कि गौरव देशमुख की हत्या पुरानी रंजिश की वजह से हुई है। हत्या में शामिल दो नाबालिग समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

                   एडिश्नल एसपी उमेश कश्यप ने बताया कि 1 सितम्बर को जानकारी हुई कि बहतराई स्थित कोपरा डैंम के पास एक लाश है। तत्काल मौके पर पहुंचकर पुलिस कार्रवाई के साथ मृतक की पहचान उस्लापुर स्थित बालाजी आवासीय परिसर निवासी गौरव देशमुख के रूप में की गयी। सकरी  थाना में अपराध दर्ज करने के बाद अज्ञात हत्यारों की तलाश तेज की गयी। आरोपियों का पता लगाने पुलिस कप्तान ने टीम का भी गठन किया।

              पतासाजी के दौरान पुलिस टीम ने अनुराग सिंह निवासी वैष्णवी विहार उस्लापुर, गोलूदास मानिकपुरी निवासी अटलआवास सकरी, अरमान टेंगनवार निवासी बेलमुंडी समेत दो अन्य नाबालिगों से पूछताछ की। 

        पूछताछ के दौरान पांचो आरोपियों ने गौरव देशमुख की हत्या का अपराध कबूल किया। आरोपियों ने बताया कि बदला लेने के लिए गौरव देशमुख को शराब पिलाने के बहाने आटो से कोपरा डैम ले गए।  सभी ने मिलकर बेसबाल,स्टिक, रिंग पाना, सर्जिकल ब्लेड से गौरव देशमुख पर ताबडतोड़ हमला किया। हत्या के बाद लाश को पेट्रोल डालकर जला दिए। इसके बाद हथियार और पहने गए कपड़ों को हाइवे के किनारे बोरी में भरकर जगह जगह छिपा दिए।

            एडिश्नल एसपी ने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर सभी हथियारों को बरामद किया गया है। अपराध कबूल किए जाने के बाद सभी के खिलाफ 302,201, 147, 18, 149, 120 का अपराध दर्ज किया गया। आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल दाखिल कराया गया है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *