Viral: सायरन की बीट पर चचा ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख लोग बोले- ‘डर के आगे जीत है’

आपने अक्सर डांसरों (Dance Viral Video) को गाने की बीट पर डांस करता हुए तो जरूर देखा होगा, ये डांसर्स के भीतर भी गजब का टैलेंट छुपा होता है, गाना सुना नहीं की इनके अपने-आप ही थिरकने लगते हैं. लेकिन दोस्तों, साथियों और खूराफातियों… एक बात याद रखो, हर चीज की एक सीमा होती है. जिसका हमें खास ख्याल रखना होता है वरना एंटरटेनमेंट के चक्कर में गड़बड़ हो सकती है. हाल के दिनों में कुछ ऐसा ही सामने आया है, जिसमें गड़बड़ का तो पता नहीं लेकिन एंटरटेनमेंट तो पैसा वसूल है..!अक्सर आपने देखा होगा कि गली मोहल्ले से जब पुलिस की गाड़ी निकलती है तो अच्छे-अच्छे तुर्रम खां अपना रास्ता बदलकर किसी गली में छुप जाते हैं, लेकिन इन दिनों जो वीडियो सामने आया है उसमें एक चचा ने पुलिस के सामने जो किया उसे करने के लिए वाकई बड़ी हिम्मत चाहिए क्योंकि बीच सड़क पर पुलिस की गाड़ी रोककर जबरदस्त डांस किया. जिसे देखकर लोग हैरानी के साथ हंसी भी आएगी.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक चचा पुलिस की गाड़ी के सामने डांस किए जा रहे हैं. जहां पुलिस सायरन के जरिए चचा को हटाने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं चचा सायरन को ही बीट समझकर उस पर डांस किए जा रहे हैं. अंत में जाकर एक शख्स उन्हें हटाने आता है लेकिन चचा वहां से नहीं हटते. इसके अलावा चचा के डांस को देखने के लिए भीड़ भी वहां जमा हो जाती है और लोग जमकर ठहाके भी लगाने लगते हैं.

सोशल मीडिया पर चचा का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. यही वजह है कि कई लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट्स किए है. एक यूजर ने लिखा, ‘ चचा का अंदाज वाकई बड़ा निराला है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ चचा अगर पुलिस वाले बाहर निकल गए ना जिप्सी से बहुत मारेंगे.’ एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘ चचा घबराना नहीं डर के आगे जीत है.’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर मजेदार कमेंट्स किए.

अब यह वीडियो कब और कहां का है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. लेकिन यह सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिसे खबर लिखे जाने तक लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *